Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़(bullet fired at ias house in chandigarh on diwali night)  दिवाली की रात पंजाब कैडर के एक आईएएस अधिकारी के घर पर गोली चलाई गई।

ये घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 24 में रहने वाले आईएएस अफसर वीरेंद्र कुमार शर्मा के घर हुई। उनकी सरकारी कोठी पर गोली अज्ञात हमलावरों ने चलाई।

घटना के समय वीरेंद्र कुमार शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ घर पर ही मौजूद थे। इस फायरिंग में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ।

वीरेंद्र कुमार शर्मा पंजाब सरकार के स्वास्थ्य विभाग में तैनात हैं और इन दिनों उनकी पोस्टिंग चंडीगढ़ में ही है।

चंडीगढ़ पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी वीरेंद्र कुमार शर्मा दिवाली की रात चंडीगढ़ में अपनी सरकारी कोठी में पूजा करने के बाद परिवार के सदस्यों के साथ बैठे थे। उसी समय सड़क से अज्ञात बदमाशों की तरफ से उनके घर पर फायरिंग की गई।

बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली वीरेंद्र कुमार शर्मा की कोठी के एक कमरे की खिड़की पर लगी जिसे प्लाई लगाकर बंद किया गया था।

गोली प्लाई में ही अटक जाने के कारण कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि गोली की वजह से प्लाई के आरपार छेद हो गया।

इस घटना के बाद ​​​​​​वीरेंद्र कुमार शर्मा ने खुद रात साढ़े 11 बजे चंडीगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी।

मामला वरिष्ठ सरकारी नौकरशाह से जुड़ा होने के कारण रात में ही चंडीगढ़ पुलिस के डीसीपी क्राइम उदयभान सिंह, सेक्टर-11 थाने के SHO और सेक्टर 24 की चौकी के इंचार्ज मौके पर पहुंच गए।

फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया जिसने मौके से गोली का एक खाली खोल बरामद कर लिया। पुलिस इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1