Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (big revelation in former Jalandhar councilor Sukhmeet deputy murder case) महानगर जालंधर के बहूचर्चित पूर्व पार्षद सुखमीत डिप्टी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है।

पुलिस जांच के दौरान विदेश भागने की फिराक में अरेस्ट किए गए गैंगस्टर दलबीर बीरा की हत्याकांड में कोई भूमिका तो सामने नहीं आई, लेकिन खुलासा हुआ है कि डिप्टी हत्याकांड पुनीत शर्मा और नरेन्द्र लल्ली द्वारा ही किया गया है।

इनवेस्टीगेशन में दलबीर बीरा की कोई भूमिका सामने न आने के कारण पुलिस द्वारा उसे केस से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस तथ्य की पुष्टि थाना नम्बर 2 के एस.एच.ओ. गुरप्रीत सिंह ने की है।

ये है मामला

बता दें कि 20 जून 2021 को अपहरणकांड में सजा काट कर जेल से छूटे पूर्व पार्षद सुखमीत डिप्टी की दिन दिहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।

हत्याकांड की जांच के दौरान पुलिस ने ड्रग तस्करी के केस में जेल में बंद गुरदेव सिंह मल्लोवालिया को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की।

गुरदेव मल्लोवालिया ने पूछताछ में बताया कि वे फरीदकोट जेल में सजा काट रहा था तो सिग्नल एप्प पर उसकी बात पुनीत के साथ हुई।

उसे बताया गया कि डिप्टी की हत्या के लिए गुरूग्राम के गैंगस्टर कौशल हंस ने ही हथियार और शूटर अरेंज करवाए थे। इनवेस्टीगेशन के दौरान पुलिस ने कौशल हंस, विकास माहले को गिरफ्तार किया।

इस मामले में जालंधर वासी दलबीर बीरा भी पुलिस को वांछित था। बीते दिन दलबीर बीरा जब विदेश भागने की फिराक में था तो उसे पुलिस ने एयरपोर्ट से अरेस्ट कर लिया।

पुलिस ने दलबीर बीरा को अरेस्ट कर जालंधर लाया गया। पूछताछ में दलबीर बीरा ने खुलासा किया कि जेल में उसके साथ रहे पुनीत और नरेन्द्र ने उसे कहा था कि डिप्टी को सबक सिखाना है। दलबीर ने पुलिस पूछताछ में ये भी बताया कि इनके ठिकाने हरियाणा में भी हैं।

दलबीर बीरा मर्डर केस से डिस्चार्ज

थाना नम्बर 2 के एस.एच.ओ. गुरप्रीत सिंह ने बताया कि डिप्टी मर्डर केस में दलबीर बीरा को अरेस्ट करके पूछताछ की गई। दलबीर ने पूछताछ में बताया है कि उसने तत्काल में पासपोर्ट अप्लाई करके बनवाया था।

वे दुबई जाना चाहता था। लेकिन उसे पकड़ लिया गया। वारदात में दलबीर ने भी पुनीत, नरेन्द्र का नाम लिया है।

एस.एच.ओ. गुरप्रीत सिंह ने बताया कि हत्याकांड में दलबीर की भूमिका सामने नहीं आई है। जिसके चलते दलबीर बीरा को डिप्टी हत्याकांड केस से डिस्चार्ज किया गया है।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1