Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली। (atlas air cargo plane caught fire in mid air makes emergency landing at mia) उड़ते विमान के इंजन में लगी आग… ये खौफनाक हादसा एटलस एयर के एक मालवाहक विमान के साथ पेश तब आया, जब डिपार्चर के फौरन बाद उसके एक इंजन में आग लग गई.

धू-धू कर आग की लपटों से घिरे आसमान में उड़ते इस विमान की तस्वीर कई लोगों ने कैद की, जिसके बाद अमेरिका के मियामी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इसकी आपातकालीन लैंडिंग कराई गई.

एक समाचार एजेंसी से प्राप्त सूचना के मुताबिक, एटलस एयर ने एक विज्ञप्ति में कहा, “चालक दल ने सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया और सुरक्षित रूप से Miami International Airport लौट आए”

इसके साथ ही कार्गो कंपनी ने आगे कहा कि वह गुरुवार देर रात हुई घटना का कारण निर्धारित करने के लिए निरीक्षण कर रहे हैं.

वहीं इस आसमानी आफत का पूरा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उड़ान के दौरान विमान के बाएं पंख से आग की लपटें निकलती दिखाई दे रही हैं.

मामले में अबतक मिली सूचना के मुताबिक, हादसे का शिकार हुआ विमान बोइंग 747-8 था, जो चार जनरल इलेक्ट्रिक GEnx इंजनों द्वारा संचालित किया जा रहा था.

वहीं इस पूरे खौफनाक हादसे में गनीमत ये रही कि, इसमें किसी के घायल होने की अबतक कोई सूचना नहीं है.

साथ ही, अबतक हादसे का शिकार हुए इस विमान में चालक दल का सटीक आंकड़ा अबतक स्पष्ट नहीं है. हालांकि लगातार तफ्तीश जारी है. उम्मीद जताई जा रही है कि, जल्द ही मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है

देखें वीडियो

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1