Prabhat Times

चंडीगढ़। (aap minister viral video victim video bikram majithia sukhpal khaira) आप सरकार के मंत्री की अश्लील वीडियो का खुलासा करने वाले सुखपाल सिंह खैहरा ने आशंका जताई है कि पंजाब सरकार द्वारा उनके खिलाफ अपराधिक केस दर्ज करके गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। इस बारे में सुखपाल खैहरा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है।

देखें सुखपाल खैहरा का ट्वीट

आप सरकार पर बरसे बिक्रम मजीठिया

पंजाब के फूड सप्लाई मिनिस्टर लाल चंद कटारूचक्क के विवादित वीडियो में दिखने वाला पीड़ित अब कैमरे के सामने आ गया है।

अकाली दल के सीनियर नेता व पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया ने पीड़ित की वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी है। पीड़ित के कैमरे के आगे आने के बाद कैबिनेट मिनिस्टर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

पीड़ित का यह वीडियो पूरा नहीं हैं, लेकिन वे इस वीडियो में अपना नाम और घटना के समय के बारे में बता रहा है, जो तकरीबन 10 साल पहले का है।

वीडियो में पीड़ित ने कही ये बात, Video

पीड़ित ने वीडियो में कहा- मेरा नाम **** है। मैं पठानकोट जिले का रहने वाला हूं। यह जो थोड़े दिन पहले वीडियो वायरल हुई है, लाल चंद कटारूचक्क की, वे मेरी ही है। यह बात हमारी शुरू हुई थी 2013 या 14 के करीब के बीच। तब मैं बहुत छोटा था।

इस बात के बाद का वीडियो काट दिया गया है। यह वीडियो किसी इंस्टीट्यूट में फिल्माया लग रहा है। जिस तरह का पीछे वाइट बोर्ड और कुर्सी है, वे किसी शिक्षण संस्थान में ही प्रयोग की जाती है।

मजीठिया ने इंसाफ की उठाई मांग

बिक्रम मजीठिया ने ट्वीट करके कहा- खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने जो किया यह चौंकाने वाला सबूत है।

नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार हुआ, मंत्री को बर्खास्त करने और गिरफ्तार करने की मांग की।

सीएम भगवंत मान को यह भी बताना चाहिए कि उन्हें क्या छुपाना है और वे इस तरह के जघन्य अपराध के अपराधी को क्यों बचा रहे हैं।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1