Prabhat Times

जालंधर। (AAP leader Manoj Punj made a big disclosure in the presence of Pargat Singh) पंजाब में आम आदमी पार्टी की मुसीबतें खत्म नहीं हो रही हैं. निष्पक्ष और ईमानदार होने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी पर जालंधर कैंट से कांग्रेस के प्रत्याशी परगट सिंह की मौजूदगी में आप नेता मनोज पुंज आम आदमी पार्टी हाईकमान पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं.
पत्रकार वार्ता के दौरान मनोज पुंज ने दावा किया कि जालंधर से टिकट पाने के लिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल के नजदीकी रिश्तेदार के खाते में 7 लाख जमा करवाए थे मनोज पुंज ने बताया कि केजरीवाल के रिश्तेदार ने उनसे 13 लाख नगद और 7 लाख बैंक अकाउंट में ट्रांसफर लिए थे.
मनोज  ने बताया कि पिछले साल जुलाई महीने में अरविंद केजरीवाल की रिश्तेदार सरोज सिंगल उर्फ शिखा गर्ग को 20 लाख रुपए दिए थे. केजरीवाल के साले राधेश्याम ने उसको जालंधर केंद्रीय हलके से आप टिकट दिलवाने का आश्वासन दिया था. मनोज सोनी द्वारा शिखा गर्ग के खाते में ट्रांसफर की गई रकम संबंधी बैंक अकाउंट स्टेटमेंट भी दिखाई.
मनोज ने बताया कि शिखा गर्ग को जालंधर के एक होटल में 13 लाख रुपए दिए थे. बाद में उसका फोन भी नहीं उठाया. मनोज ने बताया कि वह जल्द ही इस संबंधी शिकायत दर्ज करवाएंगे.

भगवंत मान स्टेज चला सकते हैं स्टेट नहीं – परगट सिंह

पत्रकार वार्ता के दौरान मौजूद पंजाब के कैबिनेट मंत्री परगट सिंह ने दोष लगाया कि आप पूरी तरह से अपराधियों की पार्टी में बदल चुकी है. दिल्ली से आए नेता टाइप लोग पंजाब में लूट कर रहे हैं.
परगट सिंह ने कहा कि इस घटना के बाद साबित हो जाता है कि आम आदमी पार्टी टिकट बेच रही है इसका उदाहरण जालंधर की विभिन्न सीटों पर उतारे गए नए चेहरे हैं. परगट सिंह ने कहा की आम आदमी पार्टी ने पंजाब के कई विधानसभा हलकों में अपराधिक छवि वाले लोगों को टिकट दी हैं.
परगट सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पंजाब आते हैं और फाइव स्टार होटल में रहकर खुद को आम आदमी बताते हैं. परगट सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में किस तरह का बदलाव लाना चाहते हैं. वे सिर्फ पंजाब को लूटने आए हैं
परगट सिंह ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की तरफ से की जा रही इश्तेहार बाजी पर 500 करोड़ पर खर्च करने के आरोप हैं. यह पैसा कहां से आया, क्या भगवंत मान के पास इतना पैसा है. परगट सिंह ने बड़ा आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी दिल्ली लूटने के बाद आप पंजाब लूटना चाहती हैं. परगट सिंह ने कहा कि भगवंत मान सिर्फ से तेज चला सकता है स्टेट नहीं

ये भी पढ़ें