Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली। (3 idiots fame actor akhil mishra dies at the age of 58) आमिर खान स्टारर 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से नेम और फेम पाने वाले एक्टर अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मौत काम के दौरान बिल्डिंग से गिरने से हुई है. जबकि कुछ रिपोेर्ट हैं कि एक्टर की मौत किचन में पांव फिसल कर गिरने से हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

एक्टर की अचानक निधन की खबर से इंडस्ट्री सदमे में है और फैंस को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर हैदराबाद में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान वह बालकनी के पास काम करते समय ऊंची इमारत से नीचे गिर गये.

हैदराबाद में कर रहे थे शूटिंग

अखिल के परिवार में उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट हैं, जो एक जर्मन एक्ट्रेस हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त अखिल का निधन हुआ उनकी पत्नी  सुजैन बर्नर्ट फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में थीं।

पति के गुजरने की खबर पाते ही वह आनन-फानन में वापस लौट आईं। फिलहाल एक्टर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

अखिल के निधन से पूरा परिवार गमगीन है। पत्नी सुजैन का कहना है, ‘मेरे जीवनसाथी नहीं रहे। मेरा बिल्कुल टूट गई हूं।

कईं टीवी शो और फिल्मों में किया काम

अखिल मिश्रा ने टीवी पर भी कईं डेली शोप किए है. वे उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, हातिम जैसे कई पॉपुलर शो का हिस्सा रहे हैं.

अखिल फिल्मों में भी दिखाई दिए. उन्होंने ‘डॉन’, ‘गांधी’, ‘माई फादर’, ‘शिखर’, ‘कमला की मौत’,’ वेल डन अब्बा’ जैसी शानदार फिल्मों में शानदार काम किया था.

लाइब्रेरियन के रोल से मिली खास पहचान

फिल्म ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से अखिल को खास पहचान मिला. बेशक फिल्म में उनका रोल छोटा था, लेकिन इसने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिल ने तीन फरवरी 2009 को जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट से शादी की थी. बाद में उन्होंने 30 सितंबर, 2011 को सुजैन से एक पारंपरिक समारोह में शादी की.

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1