Prabhat Times
जालंधर। इस समय की बड़ी खबर जालंधर कैंट से मिली है। जालंधर के थाना कैंट में विजीलैंस ब्यूरो (Vigilence Bureau) की टीम ने बड़ी रेड की है। रेड के दौरान पुलिस ने थाना कैंट में तैनात ए.एस.आई. और हैड कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से रिश्वत के रंग लगे 20 हज़ार रूपए बरामद कर लिए हैं।
इसकी पुष्टि करते हुए विजीलैंस ब्यूरो के एस.एस.पी. दिलजिन्द्र सिंह ढिल्लों ने बताया कि कपूरथला रोड़ पर स्थित मोहल्ला बाग बाहरियां निवासी कुश कुमार ने शिकायत में बताया था कि कुछ दिन पहले उसका दोस्त राजेन्द्र कुमार उसकी कार किसी रिश्तेदार के पास जाने के बहाने ले गया।
लेकिन वे सारा दिन वापस नहीं लौटा। अगले दिन जब वे लौटा तो उसने बताया कि उसकी कार में वह अवैध शराब ला रहा था। जो कि थाना कैंट की पुलिस ने पकड़ ली। उसके खिलाफ अवैध शराब की तस्करी के आरोप में केस दर्ज हुआ है। उसे तो जमानत मिली है, लेकिन कार नहीं छोड़ी गई।
कुश कुमार ने कार सुर्पुदारी पर लेने के लिए थाना कैंट के जांच अधिकारी ए.एस.आई. प्रमोद कुमार से संपर्क किया। जिस पर प्रमोद कुमार ने 20 हज़ार रूपए की रिश्वत मांगी। एस.एस.पी. दिलजिन्द्र ढिल्लों ने बताया कि शिकायत मिलने पर इंस्पैक्टर मनदीप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई और प्लान के मुताबिक आज थाना कैंट में ट्रैप लगाया गया।
ए.एस.आई. प्रमोद कुमार ने रिश्वत के 20 हज़ार रूपए पकड़ कर हैड कांस्टेबल सुमनजीत सिंह को पकड़ा दिए। इसी दौरान पुलिस टीम ने रेड करके ए.एस.आई. और हवलदार को गिरफ्तार करे रिश्वत के रूपए बरामद कर लिए। आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार एक्ट के अधीन कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें