Prabhat Times

होली के रंगों की तरह दुनिया में भी खुशहाली के रंग बिखरते रहे – प्रधान सुक्रांत सफरी

42 जरूरतमंद विद्यार्थियों की पढ़ाई में सहायता हेतु बांटी गई धनराशि

जालंधर। United Media Association organized holi milan samaroh होली के पावन त्योहार पर जालंधर मीडिया में कम समय मे ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली “यूनाइटेड मीडिया क्लब” की तरफ से होटल स्काईलार्क में “होली मिलन समारोह” करवाया गया। आयोजन क्लब के प्रधान सुक्रांत सफरी की अध्यक्षता में किया गया। समागम में यूनाइटेड मीडिया क्लब की कार्यकारिणी एवं मेंबर्स ने हर्षोल्लास के साथ शिरकत की ।
प्रधान सुक्रांत सफरी ने बताया की यूनाइटेड मीडिया क्लब का गौरव है कि क्लब ने होली के इस पावन पर्व पर एक अनूठी पहल करते हुए यह कोशिश की है कि जो स्कूली बच्चे अपने स्कूल की यूनिफॉर्म एवं अन्य सामान नहीं ले सकते उनकी यूनाइटेड मीडिया क्लब की तरफ से आर्थिक सहायता की जाए।
इसी मुद्दे को ध्यान में रखते हुए यूनाइटेड मीडिया क्लब ने शहीद लेफ्टिनेंट गुरविंदर सिंह गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल लधेवाली के प्रिंसिपल तजिंदर सिंह एवं देवी सहाय एस.डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल संजय शर्मा को 31-31 हजार के चेक वितरित किए गए।
उन्होंने बताया कि दोनों स्कूल से 21-21 विद्यार्थियों को यूनाइटेड मीडिया क्लब की तरफ से 1 साल के लिए अडॉप्ट किया गया है और इन बच्चों की वित्तीय सहायता यूनाइटेड मीडिया क्लब की तरफ से की जाएगी।
समारोह के आरंभ मैं क्लब के पैटर्न मनोज त्रिपाठी ने कहा कि यूनाइटेड मीडिया क्लब शिक्षा को सर्वप्रथम मानता है इसीलिए यूनाइटेड मीडिया क्लब ने यह तय किया है कि आने वाले समय में भी क्लब इसी तरह से जरूरतमंद विद्यार्थियों की सहायता करता रहेगा और एक शिक्षित समाज बनाने के लिए अपना योगदान देता रहेगा।
इसी दौरान संबोधन करते हुए यूनाइटेड मीडिया क्लब के पैटर्न अश्वनी खुराना ने कहा कि यूनाइटेड मीडिया क्लब अपनी सोच और अपने कार्यों की वजह से अलग है और समाज एवं पत्रकारिता को एक नई दिशा देने के लिए हमेशा तत्पर रहेगा और समाज हित के लिए सदैव कार्य करता रहेगा ।
समागम के दौरान संबोधन करते हुए यूनाइटेड मीडिया क्लब के चेयरमैन सुनील रुद्रा ने कहा की क्लब समाज की भलाई के कार्यों के साथ-साथ पत्रकारों को और मजबूत और शिक्षित करने के लिए भी आने वाले समय में कार्य करेगी।
उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यूनाइटेड मीडिया क्लब पत्रकारों के लिए एक वर्कशॉप का भी आयोजन करेगी ताकि पत्रकार भाईचारा मीडिया क्षेत्र में आई नई टेक्नोलॉजी और स्क्रिप्टिंग के काम को अच्छी तरह से सीख कर आगे बढ़ सके ।
समारोह के दौरान संबोधन करते हुए यूनाइटेड मीडिया क्लब के जनरल सेक्टरी मदन भारद्वाज और क्लब के वरिष्ठ सलाहकार जितेंद्र पम्मी ने जहां क्लब द्वारा बच्चों की शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए दी गई वित्तीय सहायता की सराहना की
वहीं उन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने वाले सभी पत्रकार भाइयों को एकजुट होकर आगे बढ़ने और पत्रकारिता क्षेत्र के साथ-साथ समाज सेवा के लिए भी कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने इस समागम के लिए यूनाइटेड इंडिया क्लब के पदाधिकारियों और मेंबर्स को बधाई दी और आगे भी समाज भलाई के लिए कार्य करते रहने के लिए ऐसे कार्यक्रम करते रहने का वायदा भी किया।
समारोह के अंत में फूलों की होली खेली गई व डीजे पर चले गानों पर क्लब के पदाधिकारियों व समस्त मेंबरों ने जमकर धमाल मचाई।
इस कार्यक्रम में शामिल हुए सभी सदस्यों को क्लब की ओर से आई कार्ड व स्टीकर भी दिए गए। समारोह में मंच संचालक का कार्य क्लब के पी.आर.ओ लवदीप बैंस ने बाखूबी ढंग से निभाया।
इस समारहो मे यूनाइटेड मीडिया क्लब के मुख्य सलाहकार विनोद मरवाहा, सलाहकार जितेंद्र पम्मी, सुमित दुग्गल, दविन्द्र सिंह चीमा, सह सलाहकार बृज गुप्ता, मोहिंदर सिंह चावला, वरुण अग्रवाल, सह कोषाध्यक्ष सौरभ मेहता, सीनियर वाइस प्रधान टिंकू पंडित, वाइस प्रधान श्याम सहगल, पंकज सोनी, सचिव कमल किशोर, महिला विंग चेयरमैन निशा शर्मा, स्क्रीनिंग कमेटी से प्रदीप भल्ला, हरदीप सिंह बब्बू, कार्य सचिव हरीश शर्मा, मनीष तोखी, विशाल गुप्ता, पी. चेयरमैन स्पोर्ट्स सेल से राजीव राणा, पी आर.ओ गौरव बस्सी सहित विमल राय, अमित ठाकुर, विष्णु, सोनू,अजय शर्मा, कुलवंत सिंह मठारू, जे एस.सोढ़ी, राजकुमार बब्बर, मनु त्रेहन, स्वदेश ननचाहल, दिनेश अरोड़ा, शैली एल्बर्ट, दीपक कुमार, ज्योति प्रकाश, बृजेश, राहुल ग्रोवर, सुखविंदर लाल, पवन वर्मा, मनमोहन बिष्ट, जितेंद्र मिगलानी, विशाल कोहली, गुरनेक सिंह विरदी, सुखविंद्र बग्गा व अन्य क्लब मेम्बर भी मोजूद थे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें