Prabhat Times
आनंदपुर साहिब। (two young boy drowned in bhakhra canal) प्रसिद्ध शक्ति पीठ श्री नैना देवी से लौट रहे दो युवकों भाखड़ा नहर में बह गए।
दोनों श्री नैना देवी मंदिर से माथा टेकने के बाद लौट रहे थे कि रास्ते में गर्मी के कारण भाखड़ा नहर में स्नान के लिए उतर गए।
वहां पर कुछ अन्य लोग भी नहा रहे थे। उनकी देखा-देखी वह भी स्नान करने नहर में गए ते पानी के तेज बहाव में बह गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह नहर कुछ दूरी तक दिखाई दिए। दोनों ने बचने के लिए हाथ पांव भी मारे। लेकिन नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण उनकी सारी कोशिशें बेकार हो गई।
भाखड़ा वह नहर में कुछ दूरी तक दिखाई देने के बाद पानी में समा गए, फिर उनका कोई अता-पता नहीं चला। लोगों ने नहर के किनारे काफी दूर तक उन्हें ढूंढा भी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।
स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि जब जालंधर का लवी नामक युवक नहर में नहाने के लिए उतरा तो उसे कुछ लोगों ने मना भी किया कि नहर बहुत गहरी है।
लेकिन लवी ने कहा कि उसे तैरना आता है। इसके बाद उसने नहर में छलांग लगा दी। जब वह डूबने लगा को तरुणप्रीत ने उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी।
लोगों ने पगड़ियां भी उन्हें पकड़ने के लिए नहर में फेंकी लेकिन वह भी उनके हाथ में नहीं आईं।
स्थानीय पुलिस चौकी के प्रभारी ने बताया कि दोनों बच्चे जिनकी उम्र 17 से 18-19 साल के बीच है उनकी पहचान जालंधर के लवी तथा शेरगढ़ ( बस्सी पठाना, फतेहगढ़ साहिब) तरूणप्रीत के रूप में हुई है। उनके शव अभी बरामद नहीं हुए हैं। उन्हें ढंढने की कोशिश की जा रही है।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14