Prabhat Times
जालंधर। (the revenue patwar union memorandum SDM jalandhar) काम के दौरान पटवारियों के पेश आने वाली समस्याओं को लेकर आज दी रेविन्यू पटवार यूनिअन जालंधर 1 और 2 के पदाधिकारी आज एस.डी.एम. जालंधर-2 बलबीर राज से मिले।
एसडीएम को ज्ञापन देने के लिए कानूनगो नरेश कुमार, कानूनगो कुलविन्द्र सिंह, पटवारी राज कुमार, पटवारी राम प्रकाश, पटवारी कुलविन्द्र राम पहुंचे।
यूनिअन द्वारा एस.डी.एम. को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया गया। एस.डी.एम. बलबीर राज ने आश्वास्त किया है कि यूनिअन द्वारा जो समस्याएं बताई गई है, जल्द ही उनका समाधान किया जाएगा।
ज्ञापन देने के पश्चात यूनिअन पदाधिकारियों ने बताया कि सब-रजिस्ट्रार बिल्डिंग में स्थित पटवार वर्क स्टेशन में काम के दौरान दिक्कतें पेश आ रही हैं। न तो बिल्डिंग में पानी का इंतज़ाम है और न ही बिजली का।
बिजली के हालात ऐसे हैं कि कुछ दिन पहले शार्ट सर्कट से अचानक आग लग गई। पटवारी व अन्य कर्मचारियों द्वारा बमुश्किल आग पर काबू पाकर रिकार्ड बचाया।
यूनिअन पदाधिकारियों ने बताया कि काम के दौरान सुविधाएं न होने के कारण पटवारीयों को काम में दिक्कत होती है और वहां पर आने वाली पब्लिक को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
यूनिअन पदाधिकारियों ने कहा कि ईमारत में चौकीदार तक नहीं है। जिस कारण रिकार्ड की संभाल मुश्किल होती है। पदाधिकारियों ने मांग की है कि इन समस्याओं का समाधान किया जाए ताकि सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का लाभ पब्लिक को हो। एसडीएम बलबीर राज ने आश्वासन दिया है कि उनकी समस्याएं जल्द हल की जाएंगी। 

ये भी पढ़ें


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14