Prabhat Times

जालंधर। (The little kids of Dips showed their flair in the Fall Winter Ramp Walk) डिप्स चेन के सभी स्कूलों में सर्दियों के मद्देनजर नन्हे-मुन्हे बच्चों के लिए ऑनलाइन फॉल विंटर रैंप वॉक का आयोजन किया गया। रैंप वॉक के दौरान बच्चों ने घर पर रहते हुए पूरे आत्मविश्वास के साथ विभिन्न प्रॉप्स का इस्तेमाल करके रैंप वॉक करते हुए वीडियो बनाई और अपने सहपाठियो के साथ शेयर की।
इस मौके पर अभिभावकों का उत्साह सराहनीय रहा। बच्चों ने रंग-बिरंगी पोशाकों में तैयार होकर अंब्रेला मफलर, कैप, ग्लव्स पहन कर फैशन शो में हिस्सा लिया। बच्चों ने रैंप वॉक करके सभी का दिल जीत लिया।
प्रिंसिपल्स ने टीचर्स और बच्चों की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि फैशन शो का मकसद था बच्चे खुद पर विश्वास करते हुए कदम से कदम मिलाकर चले। स्टूडेंट्स ने खुद को संतुलन के साथ पेश किया जो कि काफी सरहानीय था।
एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि इस गतिविधि का मकसद विद्यार्थियों में आत्मविश्वास को बढ़ाना था। छोटी उम्र में उन्हें टैलेंट का मंच मुहैया करवाने से वह भविष्य के लिए अच्छी तरह तैयार हो सकते हैं। इससे बच्चों के मन में बैठा स्टेज का डर भी दूर  हो जाता है।

ये भी पढ़ें