Prabhat Times

फैंसी पैलेस, शास्त्री नगर, क्षत्रिय नगर और तिलक नगर में रिंकू की मीटिंगों में जुटे सैंकड़ों समर्थक

जालंधर। (Sushil Rinku’s storm hit Jalandhar West, people are getting huge support in every meeting) विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक सुशील कुमार रिंकू के हक में हवा नहीं बल्कि आंधी चलने लगी है। रिंकू के हक में जगह-जगह करवाई जा रही मीटिंगें रैलियों में बदल रही हैं। जहां लोग उन्हें सुनने और समर्थन देने के लिए उमड़ रहे हैं। वह अपने हलके में तुफानी दौरे कर रहे हैं।
सुबह डोर टू डोर से शुरू होकर उनका अभियान रात 12 बजे तक चल रहा है। उन्हें आज भी फैंसी पैलेस, क्षत्रिया मोहल्ला और शास्त्री नगर समेत अन्य मोहल्लों में भारी बहुमत मिल रहा है। लोग उन्हें इस बार भारी बहुमत से जिताने के लिए पूरा मन बना चुके हैं।
फैंसी पैलेस में बाबा बुड्ढा जी सोसायटी ने बड़ी मीटिंग करवाई। जिसमें सोसायटी के पदाधिकारियों अशोक लोच, सुखविंदर काला, कुलवंत सिंह दालम, बरिंदर तूर, जेएस सिंह और अन्य ने कहा कि विधायक सुशील रिंकू के कारण ही आज वेस्ट हलका बदल रहा है। हर तरह विकास प्रोजैक्टों की बहार है। हर मोहल्लें में विकास हो रहा है। वह लोग पूरी तरह से रिंकू के काम से संतुष्ट हैं। वह रिंकू को इस बार भी जीताकर अपने विधायक बनाएंगे।
एक-एक वोट उनके हक में जाएगा। इसी तरह वार्ड-44 के क्षत्रिया मोहल्ला और योगेश मल्होत्रा के वार्ड में शास्त्री नगर में मीटिंग का दौर चला। जहां सैंकड़ों लोगों ने रिंकू का स्वागत बड़ी ही उत्साहित होकर किया। तिलक नगर में अजय बबल, गुरदास डेयरी वाला, गुरदीप घुम्मण, परमजीत, रवि मेयर, रछपाल जाखू और संजीव कुमार ने भी विधायक रिंकू की जीत का आश्वासन दिलाया।विधायक सुशील कुमार रिंकू ने इन सभी मीटिंगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब पंजाब में नया दौर चल रहा है। 111 दिन में सीएम चरनजीत सिंह चन्नी ने लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने लोक हित में कई अहम फैसले किए, जो लोगों के दिलों पर सीधा असर करते हैं।
यही कारण है कि कांग्रेस ने एक दलित व गरीब परिवार के बंदे को सीएम पद पर बैठाया। उन्होंने अपनी काबलियत भी साबित की। रिंकू ने कहा कि अब समय है कि कांग्रेस को दोबारा जीताकर उन्हें फिर से सीएम बनाया जाए और वेस्ट हलके से भी रिंकू ने अपने लिए वोट मांगें। उन्होंने कहा कि वेस्ट हलके में शिक्षा के मंदिरों का निर्माण किया गया।
अलग-अलग धर्मों के कम्युनिटी हाल बनाए गए। खिलाड़ियों के लिए स्पोर्ट्स कालेज में विकास कराया गया। अब आने वाले पांच साल में और भी बहुत कुछ करवाने का सपना देखा है। इसलिए उन्हें दोबारा मौका दिया जाए। ताकि वह वेस्ट हलके को बेस्ट बना सकूं।

ये भी पढ़ें