Prabhat Times

जालंधर। (success for Jalandhar rural Police SSP Mukhwinder Singh Bhullar) ड्रग माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे स्पेशल अभियान में जालंधर देहात पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

नाका तोड़ कर भागे युवक के पास से पुलिस ने करोड़ों रूपए मुल्य की 6 किलो हैरोईन बरामद की है।

जालंधर देहात के एस.एस.पी. मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि डीजीपी गौरव यादव के निर्देशों पर ड्रग माफिया के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के दौरान सफलता मिली।

एस.एस.पी. भुल्लर ने बताया कि नकोदर के थाना सदर के एस.एच.ओ. गुरिइन्द्रजीत सिंह द्वारा एस.पी. मनप्रीत ढिल्लों, डी.एस.पी. हरिन्द्रजीत सिंह के नेतृत्व में नाकाबंदी के दौरान कार सवार को रूकने का ईशारा किया।

कार चालक ने कार भगा दी और नाका तोड़ कर फरार हो गया। कार चालक ने पुलिस कर्मी पर भी कार चढ़ा दी। एस.एस.पी. मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि इंस्पेक्टर द्वारा बहादुरी से पीछा कर कार चालक को काबू कर लिया।

सर्च के दौरान आरोपी की कार से 6 किलो हैरोईन बरामद की गई। आरोपी की पहचान गुजराल सिंह उर्फ जोगा वासी सुभानपुर, कपूरथला के रूप में हुई है।

एस.एस.पी. ने बातचया कि आरोपी का पिता भी हैरोईन तस्करी के मामले में जेल में है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वे हैरोईन कहां से लाता और कहां सप्लाई करता था।

नूरमहल डकैती में 5 और गिरफ्तार, नकदी, ज्यूलरी बरामद

एस.एस.पी. मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि क्राईम ब्रांच के इंचार्ज पुष्प बाली की टीम ने कुछ दिन पहले नूरमहल में हुई डकैती में पांच और डकैत अरेस्ट किए हैं।

गिरफ्तार लुटेरों में गगनदीप, आकाशदीप, गुरप्रीत, अमित कुमार तथा गवर्धन के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों से लूट के 2 लाख 6 हज़ार रूपए 20 तोले सोने के गहने, एक पिस्तौल व कारतूस बरामद किए हैं।

डकैती के केस में पुलिस को अभी मनप्रीत मसीह, जसविन्द्र सिंह और मनजीत की तलाश है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1