Prabhat Times
जालंधर। (Students gifted classmates gift of friendship) डिप्स चेन के सभी स्कूलों में क्रिसमस का पर्व बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर बच्चों ने बहुत ही मनमोहक कार्यक्रम पेश किया। सेंटा क्लॉज और फेयरी की ड्रेसअप में तैयार होकर बच्चे स्कूल पहुंचे और अपने दोस्तों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी। बच्चों ने मिलकर स्कूल प्रांगण में क्रिसमस ट्री डेकोरेट किया और स्कूल के आसपास के घरों में लोगों को ट्राफी वितरित की।
स्कूल में बच्चों के लिए विभिन्न तरह की फन गेम्स, डांस, नाटक आदि गतिविधियों का आयोजन किया गया। बच्चों द्वारा प्रभु यीशू के जन्म से संबंधित संगीतमय नाटक प्रस्तुत किया गया। टीचर्स ने सांता बनकर विद्यार्थियों को टॉफी और चॉकलेट वितरित की औऱ बच्चों के साथ ओह सांता, सिल्वर बेल्स, विश यू मेरी क्रिसमस, वेलकम न्यू ईयर आदि गीतों पर जम कर डांस किया। सभी बच्चों ने एक दूसरे को क्रिसमस के तोहफे में जीवनभर एक दूसरे के साथ दोस्ती निभाने का वादा किया।
डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह, सीएओ रमनीक सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी विद्यार्थियों और स्टाफ के सदस्यों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सांता अपने साथ सबके लिए खुशियां लेकर आता है। उसी तरह हमें भी हमेशा दूसरी को खुशियां देने के बारे में सोचना चाहिए।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें