Prabhat Times
जालंधर। (Big disclosure in the raid at Sparkle Unisex Saloon, this famous BJP leader is a helper of spa center operators) महानगर के पॉश एरिया अर्बन एस्टेट फेज़-2 में चल रहे स्पार्कल यूनिसेक्स सेलून एडं एकैडमी (Sparkle Unisex Saloon & Academy) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।
स्पार्कल यूनिसेक्स सैलून एडं एकैडमी को तीन सगी बहिनों द्वारा चलाया जाता है और उनका मददगार कोई और नहीं भाजपा का चर्चित नेता और एस.सी. विंग का प्रधान सोनू दिनकर है।
इस मामले में कमिश्नरेट पुलिस ने स्पेशल डीजीपी इंटैलीजैंस की सूचना के आधार पर गुरूनानक पुरा की तीन सगी बहिनों और सोनू दिनकर के खिलाफ केस दर्ज किया हुआ है।
एफ.आई.आर. में नामजद तीनों बहिनों द्वारा अदालत से राहत लेने के लिए याचिक दायर की है।
पता चला है कि आज एक लड़की को अदालत ने अरेस्ट स्टे देते हुए इनवेस्टीगेशन ज्वाईन करने के निर्देश दिए हैं।
बता दें कि कुछ दिन पहले सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने थाना नम्बर 7 की पुलिस को साथ लेकर अर्बन एस्टेट फेज़-2 में चल रहे स्पार्कल यूनिसेक्स सैलून एडं एकैडमी में रेड की थी।
पुलिस ने मौके से लड़के लड़कियों को काबू किया। पुलिस ने इस मामले में स्टीफन और फिर राहुल व हरनेक को हिरासत में लिया। इस संबंधी थाना नम्बर 7 में केस दर्ज किया गया है।
अदालत में एक आरोपी महिला द्वारा अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की गई। याचिका में महिला ने खुद को बेगुनाह बताया। इस पर पुलिस द्वारा द्वारा रिकार्ड पेश किया गया।
जिसमें स्पष्ट बताया गया कि 2 जून को स्पेशल डीजीपी इंटैलीजैंस द्वारा भेजे गए पत्र में सूचना थी कि गुरूनानक पुरा ईलाके की तीन बहिनों द्वारा स्पार्कल यूनिसेक्स सैलून एडं एकैडमी तथा सूर्या इंकलेव में भी स्पा सैंटर चलाए जा रहे हैं।
स्पा सैंटर की आढ़ में देह व्यापार का धंधा किया जाता है। इन तीनों बहिनों को इस धंधे में भाजपा की एस.सी. विंग के पूर्व प्रधान सोनू दिनकर द्वारा मदद की जाती है।
स्पैशल डीजीपी इंटैलीजैंस की रिपोर्ट के आधार पर जांच के दौरान थाना नम्बर 7 में 3,4, और 5 इममोरल ट्रैफिक एक्ट 1956 के अधीन केस दर्ज किया गया और पुलिस ने रेड की गई। पुलिस ने नामजद की गई तीनों बहिनों का भी जिक्र किया है।
साथ ही अदालत में पक्ष रखा है कि स्पा सैंटर की आढ़ में चलने वाले देह व्यापार के धंधे की इनवेस्टीगेशन की जरूरत है।
अदालत ने दोनो पक्षो को सुनने के पश्चात अग्रिम जमानत की अर्जी देने वाली महिला को 15 दिन में इनवेस्टीगेशन ज्वाईन करने के निर्देश दिए गए हैं।

सोनू दिनकर नामजद, मामले की जांच जारी -इंस्पैक्टर सुखजीत सिंह

एफ.आई.आर. में भाजपा नेता सोनू दिनकर का नाम होने संबंधी पूछे जाने पर सी.आई.ए. इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि इंटैलीजैंस की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज किया गया।
उन्होने पुष्टि की की सोनू दिनकर का नाम एफ.आई.आर. में है। फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है।
इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के पश्चात ही सोनू दिनकर की भूमिका के बारे में स्पष्ट होगा।

ये भी पढ़ें