Prabhat Times
होशियारपुर। (Snatcher Arrest Hoshiarpur Police) स्कूल से घर लौट रही अध्यापिका से सोने की गहने, नकदी लूटकर फरार हुए दो शातिर व पेशेवर लुटेरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरो से पुलिस ने सोने, चांदी के गहने, नकदी तथा दोपहिया वाहन बरामद किया है। जिला होशियारपुर की एस.एस.पी. अमनीत कौंडल ने बताया कि 10 अगस्त को दशमेश पब्लिक स्कूल की अध्यापिका नवनीत कौर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह दोपहर के समय स्कूल से लौट रही थी कि रास्ते में लुटेरों ने उससे नकदी, सोने, चांदी के गहने व मोबाईल लूट लिया।
एस.एस.पी. अमनीत कौंडल ने बताया कि वारदात की जांच एस.पी. इनवेस्टीगेशन रविन्द्रपाल सिंह संधू के नेतृत्व में डी.एस.पी. टांडा राज कुमार व उनकी टीम द्वारा की जा रही थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे कमलजीत उर्फ लाड्डी तथा भूपिन्द्र उर्फ टिंकू को गिरफ्तार करके उनके पास से लाखों रूपए को गहने, 2.20 लाख रूपए नकद, मोटर साईकल बरामद किया।
एस.एस.पी. अमनीत कौंडल ने बताया कि जांच में पता चला है कि गिरफ्तार लुटेरों के खिलाफ कई केस दर्ज हैं। आरोपी कमलजीत के खिलाफ 17 तथा भूपिन्द्र के खिलाफ 2 केस दर्ज हैं। पूछताछ में टांडा एरिया में हुई स्नैचिंग की 5 और वारदातें भी ट्रेस हुई हैं। एस.एस.पी. अमनीत कौंडल ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में और भी वारदातें हल होने तथा बरामदगी की संभावना है।

ये भी पढ़ें