sapna Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (Sapna Walia won the title of 4th Runner-up in Mrs. India Asia 2024) सपना वो नहीं है जो आप नींद में देखते हो। सपना वो होता है जो आपको सोने नहीं देता…।

जालंधर के फिल्लौर में बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत सपना वालिया खुली आंखो से देखा सपना अपनी मेहनत, और लगन से पूरा कर दिखाया है।

पारवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह करते हुए सपना वालिया ने कड़ी मेहनत और लगन दिल्ली में फैशन मैराकी द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया एशिया 2024 में पहली पंक्ति में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही।

शो में कड़ी प्रतिस्पर्धा में सपना वालिया ने मिसेज इंडिया एशिया 2024 में चौथी रनर अप का खिताब जीत कर अपना सपना पूरा किया।

सपना वालिया का कहना है कि मिसेज इंडिया एशिया में पहली पंक्ति में जगह मिलने का श्रेय उनके परिवार को जाता है। परिवार की स्पोर्ट के साथ अभी उन्हें और आगे बढ़ना है।

बता दें कि फैशन मैराकी द्वारा दिल्ली में मिसेज इंडिया एशिया 2024 शो आयोजित किया गया। जिसमें दिल्ली की रहने वाली सपना वालिया ने भी हिस्सा लिया। सपना वालिया पंजाब के जालंधर के फिल्लौर में बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत हैं।

सपना वालिया के 15 साल और 14 साल के दो बच्चे हैं। परिवार कि स्पोर्ट और कड़ी मेहनत से सपना वालिया ने शो में जगह बनाई और चौथी रनर अप रही।

खिताब मिलने से प्रोत्सिहित सपना वालिया का कहना है कि आज वे जिस मुकाम पर पहुंची हैं, उसका श्रेय परिवार को जाता है। परिवार ने उन्हें अपने सपने पूरे करने के लिए स्पोर्ट किया।

एक सवाल के जवाब में सपना वालिया ने बताया कि परिवार और काम के बीच समय निकालना मुश्किल हैं, लेकिन नमुमकिन नहीं है। सिर्फ जीवन को अनुशासित बनाना पड़ता है।

सपना वालिया ने कहा कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना और उसमें सम्मान पाना उनके लिए गर्व का क्षण है।

हज़ारों कामकाजी और परिवार में व्यस्त महिलाओं के लिए प्रेरणा स्रोत बनी सपना वालिया के मुताबिक आपके इरादे मजबूत हों और आप मेहनत करें, तो कोई भी सपना पूरा किया जा सकता है।

सपना का कहना है कि सफलता का एक ही मंत्र है ‘खुद पर विश्वास रखो और आगे बढ़ो।’

सपना वालिया ने शो के आयोजक करण और दिव्या का भी धन्यवाद किया।

——————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1