Prabhat Times

जालंधर। (Rift in Bhagat family, after father now Mohindra Bhagat told BJP leaders mischievous) पूर्व मंत्री व पिता भगत चूनी लाल के भावुक रिएक्शन के बाद मोहिन्द्र भगत ने भी अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी है।

मोहिन्द्र भगत ने भाजपा नेताओं को शरारती बताया और कहा कि सुबह जालंधर आकर इनके चिट्ठे खोलेंगे।

पिता भगत चूनी लाल से प्रैस कान्फ्रैंस करवाने वाले भाजपा नेताओं को शरारती बताते हुए मोहिन्द्र भगत ने कहा कि उन्होने अपनी मर्जी और परिवार की सहमती से ही आप जॉइन की है। सीएम भगवंत मान ने उन्हें पार्टी जॉइन करवाई।

मोहिन्द्र भगत ने कहा कि वे सारा परिवार एक है, हमेशा जॉइंट फैमिली में रहे हैं और सभी एकजुट हैं। लेकिन मुझे दुःख हुआ है कि भाजपा के कुछ शरारती लोगों ने चुनावों में मेरे खिलाफ काम करके हराया लेकिन पार्टी ने उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया।

आज उन्हीं लोगों ने घर आकर मेरे ‘पिता श्री’ को पहले इमोशनल किया और फिर प्रैस कान्फ्रैंस में बातें कहलवाई।

मुझे उम्मीद नहीं थी। मोहिन्द्र भगत ने कहा कि लोकतंत्र में किसी को भी कोई भी पार्टी जॉइन करने का अधिकार है। लेकिन उक्त लोगों ने बहुत गल्त किया है।

मोहिन्द्र भगत ने कहा कि, ‘मैं कल वापस आकर प्रैस कान्फ्रैंस करके सारा चिट्ठा खोलूंगा, कि क्या कारण है कि मजबूर होकर पार्टी छोड़नी पड़ी।

बता दें कि सुबह मोहिन्द्र भगत व उनके बेटे अतुल भगत ने सीएम भगवंत मान की मौजूदगी में पार्टी आप जॉइन की।

इसके पश्चात पूर्व मंत्री भगत चुनी लाल ने भावुक रिएक्शन दिया और भाजपा के साथ ही रहने का दावा करते हुए भगत बिरादरी से भाजपा के हक में वोट करने की अपील की।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1