Prabhat Times

जालंधर। (Raman Arora and Jimmy Kalia’s support in Jalandhar Central will be heavy on the opponents in the elections) रमन अरोड़ा का राजनीतिक कद दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. जिम्मी शेखर कालिया का साथ मिलने से रमन अरोड़ा के प्रचार की ताकत दोगुनी हो गई है. आज दोनों ने मिलकर हरनाम दास पुरा में डोर टू डोर प्रचार किया. लोगों ने उनका स्वागत चुनरी देकर व पुष्प वर्षा करते हुए किया हर घर से उनको सम्मान रूपी समर्थन मिला.
भारी समर्थन मिलने के बाद अरोड़ा ने कहा कि सेंट्रल की जनता काफी समय से उनके साथ जुड़ी हुई है पिछले काफी समय से वह लोगों के हर दुख सुख में शामिल होते रहे हैं. आज जब आप के हक में प्रचार के लिए डोर टू डोर जा रहा हूं. लोग बहुत उत्साहित होकर उनका स्वागत करते हुए उन्हें यह आश्वासन दे रहे हैं कि इस बार अरोड़ा को वोट देकर सेंट्रल की सीट आम आदमी के नाम करेंगे हमें विश्वास है कि यह सीट जीतकर अरोड़ा हल्के का विकास पहल के आधार पर करवाएंगे.
जिम्मी शेखर कालिया ने कहा कि मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है कि हरनामदास पुरा में रमन अरोड़ा को हर घर में लोग बहुत सम्मान दे रहे हैं. ऐसा लगता है कि रमन अरोड़ा का सेंट्रल के हर घर से परिवारिक रिश्ता हैं क्योंकि जिस घर में डोर टू डोर के लिए जा रहे हैं.
रमन अरोड़ा को बुजुर्ग बेटा महिलाएं भाई व युवा दोस्त व भाई समझ कर उनका स्वागत कर रहे हैं. मुझे खुशी है कि जिस पार्टी में अरोड़ा जैसे सुजवान व स्वच्छ छवि के लोगो के चहेते चेहरे हैं. डोर टू डोर प्रचार में सेंट्रल के लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है. लोगों का मानना है कि रमन अरोड़ा जिम्मी शेखर कालिया का साथ विरोधियों पर भारी पड़ेगा व रमन अरोड़ा की जीत का रास्ता आसान होगा.

ये भी पढ़ें