Prabhat Times

जालंधर। (Mohinder Bhagat did door-to-door campaigning in sports market Basti Nau, jal.) जालंधर वैस्ट हलके से भाजपा प्रत्याशी मोहिंदर भगत ने वीरवार को अपने हलके में पड़ती विश्व प्रसिद्ध बस्ती नौ स्पोर्ट्स मार्किट में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान खेल कारोबारियों ने मोहिंदर भगत का फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया।
खेल कारोबारियों ने विश्वास दिलवाया कि इस बार पंजाब और जालंधर वैस्ट से भाजपा ही विजय होगी। बस्ती नौ स्पोर्टस मार्किट दुकानदार मोहिंदर भगत से खुश नजर आ रहे थे। मोहिंदर भगत ने हाथ जोड़कर सभी से अपील की कि इस बार वह वोट भाजपा को ही डाले।
व्यापारियों के अनुसार मोहिंदर भगत का खुद स्पोर्ट्स का कारोबार है और वह खेल कारोबारियों की परेशानियों को बहुत अच्छे से जानते और समझते हैं। उनके विधायक बनने से खेल व्यापारियों को लाभ मिलेगा। मोहिंदर भगत ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि राज्य में डबल इंजन सरकार के आने से खेल ही नहीं बल्कि हर व्यापारी वर्ग को फायदा होगा।
उनकी मुश्किलों को पंजाब के साथ केंद्र सरकार तक भी पहुंचाया जा सकेगा और वैस्ट में विकास की लहर दौड़ उठेगी। इस अवसर पर राजीव ढींगरा, दविंदर भारद्वाज, गौरव जोशी, अश्वनी अटवाल, मोनू भगत, राजेश अरोड़ा, दविंदर अरोड़ा, नितिन शर्मा, राज कुमार भगत, ओम प्रकाश भगत, भोला कुशवाहा, परवीन भारती, कविता सेठ, शशि शर्मा, सुखबीर कौर, प्रिया रंधावा, सपना शर्मा उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें