Prabhat Times
जालंधर। (Rajinder Beri’s magic works in Jalandhar Central, traders announce their support) बिजली मार्केट में राजेन्द्र बेरी की जनसभा का आयोजन प्रधान जॉय मलिक की अध्यक्षता में किया गया जिसमें मिलाप रोड, फगवाड़ा गेट, चाहार बाग, भगत सिंह चौक के सभी व्यापारियों शामिल हुये। इस जनसभा में सुरेश गुप्ता जी ने बेरी के द्वारा किये गये 5 साल में किये गये कार्यों की सराहना करते कहा कि कारोनाकाल में राजेन्द्र बेरी ने बन्द पड़े कारोबारों को प्रशासन के साथ मिलके सारे शहर की दुकानों को खुलवाया वो व्यापारी वर्ग कभी नहीं भूल सकता।
प्रधान जॉय मलिक ने बताया कि व्यापारियों की की पुरानी पड़ी vat की परेशानियों से राजेन्द्र बेरी ने जो राहत दिलाई वो बहुत ही सराहनीय है इसको को कोई भी व्यापारी भूल नहीं सकता. नौजवान व्यापारी विक्की मालिक ने भी राजेन्द्र बेरी के द्वारा किये गये विकास कार्य की तारीफ़ करते हुए कहा कि बीते 5 सालो में राजेन्द्र बेरी ने central हलके का जो विकास किया है वो किसी से भी छिपा नहीं है।
विक्की ने कहा राजेन्द्र बेरी की साफ़ सुथरी छवि ,ईमानदारी ओर नरमता से बात करने का ढंग को देखते हुये सारा नौजवान yooth राजेन्द्र बेरी के साथ है। राजेन्द्र बेरी ने आपने 5 साल में किये हुए कामों के बारे में विकास के बारे में सभी व्यापारियों को अवगत करवाया। राजेन्द्र बेरी ने आगे आने वाले 5 साल में इससे दोगुना काम करने का वादा किया। सभी व्यापारियों ने हाथ उठा कर राजेन्द्र बेरी को वोटे देकर कामयाब करने का संकल्प लिया.

ओल्ड जवाहर नगर में विधायक राजेंद्र बेरी के समर्थन में डोर टू डोर अभियान, जगह जगह स्वागत

 केंद्रीय विधानसभा अलका से कांग्रेसी उम्मीदवार एवं मौजूदा विधायक राजेंद्र बेरी ने ओल्ड जवाहर नगर में डोर टू डोर अभियान चलाया। यह इलाका उनकी पार्षद पत्नी उमा बेरी के वार्ड क्षेत्र के तहत आता है। वार्ड नंबर 19 के तहत आते इस इलाके में लोगों में विधायक राजेंद्र बेरी की मुहिम को लेकर जबरदस्त समर्थन रहा। हर गली हर नुक्कड़ पर विधायक राजेंद्र बेरी का लोगों ने स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि इलाके की डेवलपमेंट के लिए उन्हें ही वोट देंगे। इस मौके पर डॉ सरीन राजू प्रधान पाली समेत इलाके के लोग बड़ी गिनती में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें