Prabhat Times

जालंधर। (rajinder beri jal central door to door ladowali road) केंद्रीय विधानसभा क्षेत्न से कांग्रेस के मौजूदा विधायक एवं प्रत्याशी राजिंदर बेरी के पक्ष में डोर टू डोर अभियान चलाया गया। वार्ड 15 की पार्षद डॉली सैनी के पति जगजीत जीता की अगुवाई में संत नगर में घर-घर जाकर विधायक राजिंदर बेरी ने लोगों से समर्थन मांगा और अपील की कि पंजाब की बेहतरी और अखंडता बनाए रखने के लिए कांग्रेस का साथ दें। इस अभियान में सुधीर शर्मा, हैप्पी वह अन्य मौजूद रहे।
वहीं विधायक बेरी में वार्ड नंबर 16 के गुरु नानक पुरा वेस्ट में भी घर-घर जाकर समर्थन की अपील की। उनके साथ पार्षद मनमोहन सिंह राजू, डीएसपी सतपाल सिंह, शुभम, लाली, श्री खन्ना भी अभियान पर डटे रहे।
इससे पहले वार्ड 19 के दशमेश नगर में वार्ड के कांग्रेस इंचार्ज डा. सुनील शर्मा की अगुवाई में विधाक बेरी ने डोर-टू-डोर प्रचार किया, जिसमें लोगों ने एक बार फिर से बेरी को विधायक बनाने का भरेसा दिलाया।
प्रचार के दौरान विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि विकास कार्य एक रूटीन काम है और यह पिछले 5 साल से जारी है और आगे भी इस पर लगातार काम होता रहेगा। उन्होंने कहा कि इलाके में बड़े विकास प्रोजेक्ट लाना ही उनका उद्देश्य है। रेलवे ओवर ब्रिज, अंडरपास, निफ्ट फैशन डिजाइनिंग सेंटर समेत कई बड़े प्रोजेक्ट लोगों की मदद से ही सफल हो चुक है।

ये भी पढ़ें