Prabhat Times

जालंधर। (People weighed MLA Sushil Rinku with laddoos in Abadpura, Jalandhar West) वार्ड-32 के मोहल्ला आबादपुरा की गली नंबर-6 में कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक सुशील कुमार रिंकू को लड्डूओं से तौला गया। लोगों ने कहा कि रिंकू को जीताकर दोबारा विधायक बनाएंगे। जीत के बाद भी उनको लड्डूओं से तौला जाएगा।
विधायक रिंकू ने कहा कि लोगों की तरफ से मिल रहे प्यार से वह गदगद हैं। लोग उन्हें बहुत प्यार व समर्थन दे रहे हैं। कांग्रेसी समर्थकों पार्षद सुच्च सिंह, पार्षद तरसेम लखोत्र, अमजद बेग, लंबरदार धर्मेदर लेख, राजिंदर कुमार बिट्टू, वारिंदर बंगा, निर्मल निम्मा, दुनी चंद, राजिंदर रिंकू, वरिंदर बंटी, सोनू गिल, सुदर्शन कुमार, पवन कुमार बंटी गंड और अन्य मोहल्ला निवासियों का उन्होंने आभार जताया।
रिंकू ने कहा कि वेस्ट हलके के लोगों ने उन्हें हमेशा सिर आंखों पर जगह दी है। उन्होंने भी वेस्ट हलके की सेवा में अपना पूरा जीवन समर्पित करना है। विधायक बनाकर लोगों ने वेस्ट की सेवा का मौका दिया था। जिसमें वह कुछ सफल हुए हैं और अभी वेस्ट हलके के लिए बहुत कुछ करना बाकी है।
इसलिए अब लोगों से दूसरा मौका मांग रहा हूं। ताकि इस हलके को अपने सपनों का हलका बनाने की बात को पूरा कर सकूं। उन्हें हलके में लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है। लोगों ने भी कहा कि वह रिंकू को एक-एक वोट देकर सफल बनाएंगे।

ये भी पढ़ें