Prabhat Times
जालंधर। (Rajinder Beri Jalandhar central door to door campaign) जालंधर केंद्रीय हल्के से कांग्रेस के उम्मीदवार राजेन्द्र बेरी द्वारा चुनाव प्रचार अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। चुनाव प्रचार में चाहे वे डोर टू डोर जा रहे हैं या बैठकें कर रहे हैं। राजेन्द्र बेरी को हर घर, मोहल्ले व कालोनी से समर्थन मिल रहा है।

राजिंदर बेरी के पक्ष में मोहल्ला गोबिंदगढ़ एकजुट

जालंधर केंद्रीय विधानसभा हलका से विधायक राजेंद्र बेरी के डोर टू डोर अभियान को वार्ड नंबर 18 के मोहल्ला गोबिंदगढ़ में जबरदस्त समर्थन मिला है। लोगों ने घरों से बाहर आकर विधायक राजेंद्र बेरी का स्वागत किया और पिछले 5 साल के दौरान करवाए गए विकास कार्यों के लिए उनका आभार जताया। लोगों ने विश्वास दिलाया कि इस बार भी चुनाव में विधायक राजेंद्र बेरी का ही पूरा समर्थन करेंगे और उन्हें बड़े अंतर से जीत आएंगे। भोला गोबिंदगढ़ के लोगों से रूबरू होकर विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि इस इलाके से हमेशा ही उन्हें बड़ा समर्थन मिला है और आज वह जिस मुकाम पर हैं इसमें मौला गोबिंदगढ़ के लोगों का आशीर्वाद हमेशा साथ रहा है। विधायक राजेंद्र बेरी के साथ डोर टू डोर अभियान पर डॉक्टर सुनील शर्मा, गोली होंडा, माहना, हैप्पी, श्री मल्होत्रा, श्री नंदा, शेखर, नवीन शर्मा, वरिंदर झांजी, सौरव, गौरव, गोपाल, बंटी, दलजीत Jaswinder पाली,वरिंदर मेहता मौजूद रहे।

खोखा-फड़ी एसोसिएशन का राजेंद्र बेरी को समर्थन

जालंधर सेंट्रल हलके से विधायक राजेंद्र बेरी को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मिला है। खोखा-फड़ी एसोसिएशन बस स्टैंड एरिया ने मीटिंग करके राजेंद्र बेरी का सम्मान किया और समर्थन की घोषणा की। विधायक राजेंद्र बेरी ने बस स्टैंड के आसपास लगने वाले फड़िओं, रेहडियों और खोखा एसोसिएशन के प्रधान एंथनी साथियों के साथ मीटिंग की और उनकी समस्याएं सुनी।
विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि चुनाव संपन्न होने के बाद कांग्रेसी दोबारा सत्ता में आएगी और फड़ी, खोखा रेहड़ी लगाने वालों को काम करने के लिए जगह तय की जाएगी। सभी को बिजली-पानी जैसी सुविधाएं भी देंगे ताकि वह अपने कामकाज को बेहतर ढंग से कर सकें।
एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने बताया कि उन्हें खोखा और फड़ी के लिए नगर निगम तय जगह दे, बार-बार काम से ना हटाया जाए क्योंकि ऐसा करने से उनका परिवार प्रभावित हो रहा है। अगर खोखा और फड़ी लगाने वाले आर्थिक रूप से मजबूत होते तो इस काम के लिए जगह-जगह भटकते ना इसलिए नगर निगम से उन्हें जगह दिलवाई जाए। ताकि वह अपने परिवार का पेट पाल सकें। विधायक बेरी ने कहा कि चुनाव के बाद सभी को उनका हक मिलेगा और काम करने की सुविधा मिलेगी।

बड़िंग में भी बेरी कोे डोर टू डोर अभियान, बैठकों में भी मिला भारी समर्थन

विधानसभा हल्का जालंधर सेंट्रल से कांग्रेस के उम्मीदवार एवं मौजूदा विधायक राजेंद्र बेरी को वार्ड नंबर 11 में भारी समर्थन मिल रहा है। डोर टू डोर अभियान पर लोगों ने आगे बढ़कर उनका स्वागत किया तो वहीं बर्डिंग में हुई मीटिंग में भी बड़ी गिनती में लोग उनसे मिलने के लिए पहुंचे। वार्ड नंबर 11 की पार्षद प्रवीणा मनु और उनके पति कांग्रेस नेता मनोज मनु के नेतृत्व में चले अभियान में लोगों ने आगे बढ़कर विधायक राजेंद्र बेरी का स्वागत किया और वार्ड क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों के लिए आभार जताया।
लोगों ने विश्वास दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी उन्हीं का समर्थन करेंगे और विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए हर तरह का सहयोग देंगे। राजेंद्र बेरी ने इस मौके पर कहा कि उनके इलाके में जो भी विकास हुआ है वह लोगों के समर्थन से ही करवा सकते हैं और उम्मीद है कि आगे भी उन्हें सभी का साथ मिलता रहेगा।

ये भी पढ़ें