Prabhat Times
गुरदासपुर। पंजाब के जिला गुरदासपुर में पुलिस वालों का कहर जमकर बरपा। मामूली सी बात पर हुई तकरार में गुस्साए 2 थानेदार व 3 हवलदारों ने फायरिंग कर दी।
पुलिस कर्मचारियों द्वारा सरेआम की गई फायरिंग में गुरदासपुर के गांव भगवानपुर निवासी कबड्डी खिलाड़ी गुरमेज सिंह पप्पी मारा गया।
सरेआम हुई इस घटना से गुरदासपुर मे दहशत का माहौल है। जिला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम गुरमीत सिंह उर्फ पप्पी पहलवान की भाभी कार में घरेलू सामान लेने के लिए बच्चों के साथ जा रही थी। रास्ते में उनकी गाड़ी लगाने को लेकर एक पुलिस कर्मचारी से तकरार हो गई।
इस विवाद में दूसरे कार चालक ने पप्पी की भाभी की गाड़ी की तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। इसके बाद महिला ने पप्पी को फोन किया। पप्पी पहलवान मौके पर पहुंचा तो दोनों की आपस में तकरार हो गई।
इस दौरान दूसरे पक्ष ने पप्पी पर गोलियां चला दी। पप्पी को अस्पताल लेकर गए, जहां रात उसने दम तोड़ दिया।
जिला गुरदासपुर की पुलिस ने वारदात के आरोपी एएसआई रणजीत सिंह, एएसआई बलजीत सिंह, हवलदार अवतार सिंह, हवलदार सिंह सुरिंदर सिंह, हवलदार सिमरत सिंह व एक अन्य शामिल है। आरोपियों से घटना संबंधी पूछताछ की जा रही है।