Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(punjab basketball association agi infra) खेल प्रोत्साहन में अग्रणी एजीआई इंफ्रा लिमिटेड ने गुरु नानक स्टेडियम में आयोजित होने वाली प्रतिष्ठित 73वीं सीनियर नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप (पुरुष और महिला) की मेजबानी में पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन (पीबीए) का समर्थन करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

पंजाब के लिए 73वीं राष्ट्रीय बास्केटबॉल चैंपियनशिप के सांस्कृतिक और खेल महत्व को पहचानते हुए, एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के एमडी श्री सुखदेव सिंह ने इस आयोजन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए अपना पूर्ण समर्थन दिया है।

एजीआई स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (पंजीकृत) के प्रबंध निदेशक श्री सुरिंदर भांबरी ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है।

विशेष रूप से, वह भारत में महिला फुटबॉल के प्रचार और स्थापना के पीछे प्रेरक शक्ति रहे हैं।

पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन के प्रयासों और उत्साह से प्रभावित होकर, श्री सुरिंदर भांबरी ने उदारतापूर्वक अपने मार्गदर्शन और समर्थन की पेशकश की है

एजीआई इंफ्रा लिमिटेड जालंधर में आवास से लेकर वाणिज्यिक उद्यमों तक कई परियोजनाओं में सक्रिय रूप से शामिल रही है।

उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का उदाहरण लुधियाना में एक प्रमुख परियोजना के शुभारंभ से मिलता है।

जालंधर देहात के एस.एस.पी.  मुखविंदर सिंह भुल्लर और पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ने इस सहयोग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एजीआई इंफ्रा और पीबीए के बीच यह सहयोग पंजाब में सामुदायिक विकास और खेलों को बढ़ावा देने के लिए एक साझा दृष्टिकोण का प्रतीक है।

73वीं राष्ट्रीय बास्केटबॉल चैंपियनशिप खेल भावना और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना को बढ़ावा देने में साझेदारी की शक्ति का प्रमाण है।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1