Prabht Times
मुंबई। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Pornography Case) में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) हर उस कड़ी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है जो इस रैकेट से जुड़ा हुआ है। लिहाजा मामले में हर रोज एक नई कड़ी जुड़ती जा रही है। मामले की जांच के दौरान क्राईम ब्रांच के हाथ लगी अश्लील फिल्म स्क्रिप्ट पर शिल्पा शैट्टी के भी हस्ताक्षर मिले हैं।
बता दें कि अश्लील फिल्मों के निर्माण के आरोप में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। इस दौरान क्राइम ब्रांच उनसे पूछताछ में कई खुलासे कर चुकी है। 23 जुलाई को राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के घर साथ ले गई और आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की है। इसके बाद कुंद्रा के ऑफिस में भी छानबीन की, जहां कई अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने बीते दिन राज कुंद्रा के ऑफिस में छापेमारी की थी जहां उन्हें एक ख़ुफ़िया अलमारी का पता चला। रिपोर्ट के मुताबिक आलमारी से अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट और अन्य कागजात मिले हैं। इससे ये पता चला है कि कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी अश्लील कंटेंट के उपर काम चल रहा था। और इसमें सबसे चौकाने वाली बात ये है कि अश्लील फिल्म की स्क्रिप्ट पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के दस्तखत हैं।
ऐसे में मामले में शिल्पा शेट्टी से फिर पूछताछ हो सकती है। वहीं रैकेट में पैसों के बड़े खेल के होने की वजह से इसमें अब ईडी की भी एंट्री हो चुकी है। छानबीन में इस बात का भी पता चला है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मां सुनन्दा सुरेंद्र शेट्टी भी कथित तौर पर सितंबर 2020 तक इस कंपनी में डायरेक्टर के पोस्ट पर थीं।

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी का कानपुर से भी जुड़ा है कनेक्शन

क्राइम ब्रांच की जांच में राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस की कड़ी कानपुर से भी जुड़ती दिखाई दी है। जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि कानपुर का एक परिवार (अरविंद) राज कुंद्रा की कंपनी के पैसों के लेन-देन में शामिल है। पोर्नोग्राफी से जो कमाई हो रही थी उसमें से करोड़ों रुपए अरविंद ने अपनी पत्नी हर्षिता श्रीवास्तव और पिता नर्वदा श्रीवास्तव के बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर किए थे। और फिर इन पैसों के अलग-अलग बैंक खातोंं में भेजा जाता था। अरविंद कुमार की भूमिका राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस की बनाई करीब 90 अश्लील फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन में भी पाई गई है।

ये भी पढ़ें