Prabhat Times

Pathankot पठानकोट। police fake social media ssp harkamalpreet singh khakh सोशल मीडिया अकाउंटस पर लड़कियों की तस्वीरें लगाकर लोगों को फांस कर ब्लैकमेल करने वालों के खिलाफ पठानकोट पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।

संभवतः पहली बार पठानकोट ऐसे फ्राड लोगों को चिन्हित करके लड़कियों के नामों पर बने सोशल मीडिया अकाउंट सार्वजनिक करने के साथ ही ब्लॉक करवाए हैं।

एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख द्वारा युवतियों के नाम से चल रही 8 फेक सोशल मीडिया अकाउंट की लिस्ट जारी की है। एसएसपी का कहना है कि भारत पाक बॉर्डर से सटे होना के कारण एरिया काफी संवेदनशील है।

देश के युवाओं को अश्लील वीडियो और दूसरे तरहों के ट्रैप में फंसाकर एजेंसियां उन्हें अपने चंगुल में फंसा रही हैं। बड़े पैमाने पर देश के दुश्मन सोशल मीडिया के जरिए भारतीय युवाओं को गुमराह कर रहे हैं।

पुलिस ने लोगों से अपील की कि अगर किसी लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आए तो सावधान होने की जरूरत है। जरूरी नहीं है कि रिक्वेस्ट भेजने वाली लड़की ही हो, वह देश की दुश्मन भी हो सकती है।

देखें वीडियो

एसएसपी पठानकोट ने नशे से निपटने के लिए शुरू किया ‘यू शेयर-वी केयर’ अभियान 

पठानकोट जिला को ड्रग और अपराधमुक्त करने के लिए दिन रात एक कर रहे एस.एस.पी. हरकमलप्रीत सिंह खख ने अब यू शेयर, वी केयर अभियान शुरू किया है।

इस मुहिम के अंर्तगत एस.एस.पी. द्वारा अधिकारियों के नंबर जारी करते हुए एस.एस.पी. हरकमलप्रीत खख ने लोगों से अपील की है कि वे उनके आसपास होने वाली किसी भी संदिग्ध गतिविधि, नशा तस्करों की जानकारी पुलिस के साथ सांझी करें। एसएसपी ने विश्वास दिलवाया है कि उनका नाम कभी भी डिस्क्लोज़ नहीं होने दिया जाएगा।

देखें वीडियो

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1