Prabhat Times

Kapurthala कपूरथला। (police excise Department will keep a close watch on liquor supply during elections) लोकसभा चुनावों के मद्देनजर शराब की सप्लाई और वितरण पर निगरानी रखने के लिए जिला पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा संयुक्त रूप से कदम उठाए जाएंगे, जिसके तहत आज दोनों विभागों के अधिकारियों ने योजना को अंतिम रूप दिया।

एस.एस.पी वत्सला गुप्ता के निर्देशों पर एस.पी. (डी) सरबजीत रॉय ने आज आबकारी और पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ आज एस.एस.पी दफ़्तर में मीटिंग करते कहा कि पूरी चुनाव प्रक्रिया के दौरान शराब की सप्लाई एवं वितरण से संबंधित किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशों का सख़्ती से अनुपालन सुनिश्चित करते हुए किसी भी क्षेत्र में वोटरों को लुभाने के लिए शराब बांटने की सूचना मिले तो सख्त कार्रवाई की जाए।

एस.पी. सरबजीत रॉय ने दोनों विभागों के अधिकारियों को अपने-अपने इलाकों में चैकिंग बढ़ाने और मंड इलाकों में सर्चिंग तेज करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान शराब की अवैध सप्लाई को सख्ती से रोका जाना चाहिए ताकि कोई भी वोटरों को प्रभावित न कर सके।

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि आबकारी अधिकारी जिले में शराब की बिक्री पर भी नजर रखें ताकि चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन न हो सके।

उन्होंने पुलिस अधिकारियों को नाकों पर चेकिंग और सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए।

मीटिंग में सहायक आबकारी कमिश्नर डॉ. हरप्रीत सिंह, आबकारी अधिकारी सुखजीत सिंह, आबकारी इंस. रमन भगत, मंजीत कौर, गोपाल गेरा और बलजिंदर कौर के अलावा डी.एस.पी. हरप्रीत सिंह, डीएसपी बबनदीप सिंह, डीएसपी जसप्रीत सिंह, डी.एस.पी सरवण सिंह बल्ल और विभिन्न पुलिस स्टेशनों के प्रमुख भी उपस्थित थे।

————————————————————-

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1