Prabhat Times
जालंधर। (CM chani Played cricket and football with the youth in the village Malko, Jalandhar) डेरा बाबा मुराद शाह व अलमस्त बापू लाल बादशाह मे मतमस्तक होने के पश्चात सी.एम. चरणजीत सिंह चन्नी ने गांव मल्लकों की तरफ जाते हुए रास्ते में गांव की एक ग्राउंड में नौज नौजवानों के साथ क्रिकेट और फुटबाल खेला। मैदान में युवाओं के साथ क्रिकेट और फुटबाल खेल कर युवाओं को और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।
बता दें कि आज दोपहर बाद सी.एम. चरणजीत सिंह चन्नी नकोदर में डेरा बाबा मुरादशाह जी और अलमस्त बापू लाल बादशाह जी दरबार में नतमस्तक होने के बाद गांव मल्लकों की तरफ रवाना हुए। पता चला है कि नकोदर से जब सी.एम. चन्नी का काफिला गांव मल्लकों गांव के मैदान में चन्नी ने लड़कों को क्रिकेट और फुटबाल खेलते देखा।
युवाओं को खेलते देख सी.एम. चन्नी भी खुद को रोक नहीं पाए। पता चला है कि सी.एम. चन्नी ने काफिला रूकवाया और गाड़ी से उतर कर सीधा मैदान में चले गए। जहां पर कुछ देर सी.एम. चन्नी ने क्रिकेट और फुटबाल खेला।
सी.एम. ने युवाओं को खेलने और पढ़ाई में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि नौजवानो को खेलो में शामिल होकर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में भाग लेकर अपने राज्य ओर देश के लिए और मेडल लाने चाहिए और सेहतमंद समाज के सृजन में अहम भूमिका निभानी चाहिए।
“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें