Prabhat Times

Phagwara फगवाड़ा। (no sacrilege in Phagwara, accused arrested, investigation ongoing – ADGP Gurinder Dhillon) स्थानीय गुरुद्वारा छेवीं पातछाही में हुई घटना के संबंध में पंजाब के एडीजीपी गुरिंदर ढिल्लों ने कहा कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एडीजीपी ने खुलासा किया कि अब तक की जांच मे बेअदबी जैसी घटना की कोई तथ्य सामने नहीं आए हैं।

मामले की जांच एस.एस.पी. कपूरथला के नेतृत्व में की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

एडीजीपी गुरिंदर ढिल्लों ने बताया कि आरोपी रमनदीप सिंह उर्फ ​​मंगू मठ निवासी लुधियाना के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 304 और 295 ए. के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत में पेश किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मामले की तह तक पड़ताल करने के लिए फगवाड़ा के एस.पी. नेतृत्व में कमेटी का गठन किया गया है जिसकी निगरानी कपूरथला की एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता करेंगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस मृतक की पहचान के लिए कई एंगल से काम कर रही है और जल्द ही उसकी पहचान कर ली जाएगी।

एक सवाल के जवाब में एडीजीपी ने साफ किया कि आगे की जांच में अगर और तथ्य सामने आए तो आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि मामले की गहनता से जांच की जा सके।

एडीजीपी ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

उनके साथ डी.आई.जी. जालंधर रेंज डॉ. एस. भूपति, एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता, जालंधर (ग्रामीण) के एस.एस.पी. मुखविंदर सिंह भुल्लर, फगवाड़ा के एस.पी. गुरप्रीत सिंह गिल और डी.एस.पी जसप्रीत सिंह के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1