Prabhat Times

चंडीगढ़। (neeraj bawana gang threaten after sidhu moosewala murder) मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली-NCR के नीरज बवाना गैंग ने धमकी दी है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बड़े गैंगवॉर की आशंका है।
खबर है कि एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सिंगर की मौत का बदला लेने की बात कही जा रही है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस धमकी के तार गैंगस्टर नीरज बवाना से जुड़े हुए हैं। बवाना गैंग ने कहा कि 2 दिन के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे।
इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है। बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है। ऐसे में आने वाले दिनों में पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है।
गैंगस्टर कुशल चौधरी ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाली है। जिसमें सिंगर मनकीरत औलख और गैंगस्टर लॉरेंस की फोटो को क्रॉस कर डाला गया है। कुशल ने सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेने की बात कही है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बवाना से जुड़े एक सोशल हैंडल ने इस घटना पर जवाबी कार्रवाई करने का ऐलान किया है। रिपोर्ट के अनुसार, हैंडल पर शेयर स्टोरी में कहा गया है, ‘सिद्धू मूसेवाला दिल में था, भाई।
दो दिनों में नतीजा देंगे।’ इस पोस्ट में तिहाड़ जेल में बंद बवाना को टैग किया गया था। फिलहाल, गैंगस्टर हत्या और फिरौती के कई मामलों में सजा काट रहा है।
फिलहाल, यह साफ नहीं है कि पोस्ट किसने लिखी थी, लेकिन इस धमकी के तार बवाना से जोड़कर देखे जा रहे हैं। इन वायरल पोस्ट्स की पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन इनके चलते प्रशासन जरूर अलर्ट हो गया है।
रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में नीरज बवाना गैंग के सदस्य भुप्पी राणा के हैंडल से भी इसी तरह की पोस्ट की गई थी। गैंगस्टर के सहयोगी दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान तक फैले हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, भुप्पी राणा की तरफ से किए पोस्ट में कहा गया था कि बिश्नोई गैंग ने मूसेवाला पर मिद्दूखेड़ा और पंजाब के छात्र नेता गुरलाल बराड़ की हत्याओं के गलत आरोप लगाए हैं।
पोस्ट के अनुसार, ‘सिद्धू मूसेवाला की इन हत्याओं में कोई भूमिका नहीं थी। हम यह साफ कर रहे हैं कि हर एक शख्स जिसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मदद की है उसे जिम्मेदार माना जाएगा। उसकी मौत का बदला जल्दी लिया जाएगा। हम हमेशा उसके परिवार और दोस्तों की मदद करेंगे।’

शातिर अपराधी है नीरज बवाना

नीरज बवाना दिल्ली का रहने वाला है। उस पर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं। वह तिहाड़ जेल में बंद है।
वहीं से गैंग को ऑपरेट कर रहा है। नीरज की गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल हैं। दिल्ली में गैंगस्टर नीतू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना का दबदबा बढ़ गया।

बंबीहा गैंग भी दे चुका धमकी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह जिम्मा लिया था। इसके बाद बंबीहा गैंग सामने आया।
उन्होंने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था। इसके बावजूद अगर मूसेवाला को उनके साथ जोड़ा जा रहा है तो वह बदला जरूर लेंगे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें