Prabhat Times

जालंधर। (Mohinder Bhagat said Congress destroyed Jalandhar West, we will develop) जालंधर वैस्ट के मंडल नंबर 8,9,10 और 11 में मोहिंदर भगत की बैठकों का दौर लगातार जारी है। जिसके तहत वार्ड नंबर 38 में शारदा शर्मा पत्नी स्वर्गीय पूर्व पार्षद कमल शर्मा के निवास पर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जालंधर वेस्ट से प्रत्याशी मोहिंदर भगत विशेष रूप से पहुंचे।
मंडल अध्यक्ष जनकराज भगत, दविंदर भारद्वाज, शारदा शर्मा और इलाका वासिओं ने मोहिंदर भगत का भव्य स्वागत किया। भगत ने बैठक को सम्बोधन करते हुए कहा कि स्वर्गीय कमल शर्मा के परिवार ने हमेशा मेरा साथ दिया है और चुनाव में उनका पूरा सहयोग मिल रहा है।
इलाका वासिओं के मिल रहे भरपूर समर्थन ने यह साबित कर दिया है कि इस बार लोग भाजपा की साफ़ छवि वाली सरकार पंजाब में भी चाहते है। क्यूंकि पंजाब सूबा पिछले 5 सालों में कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान विकास में पिछड़ चुका है।
कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए लोगों से झूठे वायदे किए,लेकिन अपने कार्यकाल में एक भी वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों को सुविधाएं देने की बजाए अपनी जेबे ही गर्म की है। इलाका वासी भाजपा को पंजाब में इस बार मौका दें ताकि हल्के के विकास को सही ढंग से किया जाए।
इस मोके शारदा शर्मा ने कहा कि कमल शर्मा का परिवार और कमल शर्मा के सभी साथी मोहिंदर भगत को जालंधर वेस्ट से भारी बहुमत से जिताकर मंत्री बनाऐगें। ताकि कांग्रेस सरकार की जनता के प्रति चल रही लूट से निजात पा सकें।
मंडल अध्यक्ष दविंदर भारद्वाज ने कहा कि मोहिंदर भगत एक ईमानदार नेता है जो पिछले 5 साल से लोगों के दुःख सुख में हाजर रहते है। इलाका वासिओं में मोहिंदर भगत के प्रति भारी उत्साह है और उन्होंने मोहिंदर भगत को जालंधर वैस्ट से विधायक बनाने का मन बना लिया है।
इस अवसर पर भाजपा नेता दर्शन लाल भगत, मंडल अध्यक्ष जनकराज भगत, दविंदर भारद्वाज, रोहित शर्मा, नवीन सोनी, कमल कनैया, राजू लूथरा, देस राज भगत, अमरजीत सिंह राही, देस राज राजपूत, अजय बारना, सुरिंदर मोहन, गौरव जोशी, लक्की पंडित, निखिल सोनी, निर्मल कक्कड़, अरुण सोनी, हैप्पी, हरिंदर शर्मा, राज कुमार भगत, कालरा, पंकज लूथरा, संजीव चावला, बबलू उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें