Prabhat Times
जालंधर। माडल टाऊन मार्किट में स्थित मोबाईल एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि आज से एसोसिएशन की सभी दुकानें रात 8.30 बजे बंद कर दी जाएंगी।
एसोसिएशन की बैठक चेयरमैन मोनू मेहता व प्रधान राजीव दुग्गल की अध्यक्षता में हुई। जिसमें मोंटू जुनेजा, कमल बिदानी, करण मलिक, राम, गगन आनंद, आकाश बजाज, गन्नु, नन्नु, मोहित हंस, गगन वड्डू, रणदीप सिंह, गुग्गु, जसप्रीत जस्सी मौजूद रहे।
बैठक के बाद राजीव दुग्गल ने बताया कि बीते दिन फगवाड़ा में मोबाईल शॉप पर लूट की वारदात हुई। माहौल देखते हुए दुकानदार तथा ग्राहकों की सुरक्षा के मद्देनज़र आज फैसला लिया गया है कि माडल टाऊन मार्किट में स्थित मोबाईल व एसैसरी की सभी दुकानें 8.30 बजे बंद कर दी जाएंगी।
राजीव दुग्गल ने अपील की है कि जो ग्राहक कुछ सामान खरीदना चाहतें हैं वे 8 बजे तक आ जाएं। क्योंकि दुकानें बंद करने का समय 8.30 बजे निर्धारित किया गया है। निर्धारित समय से एक मिनट भी ऊपर नहीं होने दिया जाएगा। ये फैसला बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया है।
राजीव दुग्गल ने बताया कि एसोसिएशन के सभी सदस्यों द्वारा कोविड 19 के लिए सरकार द्वारा निर्धारित गाइडलाईंस फोलो की जाती हैं। हर एक दुकान में सैनीटाइज़र दिए गए हैं। इसके साथ ही सोशल डिस्टैंसिंग नियम भी सख्ती से लागू किया जा रहा है।