Prabhat Times
जालंधर। (MLA Sheetal Angural received threats on the phone) आम आदमी पार्टी के जालंधर वैस्ट से विधायक शीतल अंगुराल भी गैंगस्टरों के निशाने पर आ गए हैं।
विधायक शीतल अंगुराल को धमकी भरी फोन कॉल आई हैं। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले शख्स ने खुद को लारैंस बिश्नौई गैंग का सदस्य बताते हुए धमकी दी है। कमिश्नरेट पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है।
जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले विधायक शीतल अंगुराल को उनके फोन पर एक के बाद एक धमकी भरे फोन आए। पहले तो विधायक ने गंभीरता से नहीं लिया।
लेकिन लगातार 11 कॉल आने के पश्चात विधायक शीतल अंगुराल ने इस मामले की जानकारी डीजीपी पंजाब और पुलिस कमिश्नर को दी।
विधायक शीतल अंगुराल द्वारा इस मामले में की गई सभी रिकार्डिंग पुलिस को दे दी है। कमिश्नरेट पुलिस द्वारा मामले की जांच कर रही है।

शीतल अंगुराल ने किया खुलासा

विधायक शीतल अंगुराल से इस संबंधी फोन पर बात करने पर उन्होने बड़ा खुलासा किया है।
विधायक का कहना है कि पहले तो उन्होने इसे गंभीरता से नहीं लिया, क्योंकि ऐसे फोन कई लोगों को आ चुके हैं। लेकिन एक के बाद एक 11 कॉल आई।
शीतल अंगुराल ने खुलासा किया कि जिस फोन से उन्हें कॉल आ रही थी, उस नंबर की डीपी में लारैंस बिश्नौई की फोटो लगी थी।
शीतल अंगुराल ने कहा कि धमकी देने वाले शख्स ने उन्हें लारैंस बिश्नौई गैंग के सदस्य बताया। साथ ही उन्हें धमकाया कि वे अपनी विधायकी छोड़ दे।
क्योकि पूर्व विधायक सुशील रिंकू उनका भाई है। अगर राजनीति नहीं छोड़ी तो परिणाम बुरे होंगे।
शीतल अंगुराल के मुताबिक उन्हें व परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके पश्चात उन्होने डीजीपी के ध्यान में सारा मामला लाया और फोन रिकार्डिंग पुलिस को सौंपी।

पुलिस निष्पक्ष जांच करके सच्चाई सामने लाए-पुर्व MLA सुशील रिंकू

इस बारे में पूर्व विधायक सुशील रिंकू का कहना है कि कमिश्नरेट पुलिस को इस मामले की गहराई और निष्पक्षता से जांच करनी चाहिए। जांच करके सच्चाई सामने लाई जाए।
पूर्व विधायक रिंकू का कहना है कि शिकायतकर्ता द्वारा खुद की सिक्योरिटी बढ़ाने की खातिर उनके नाम का गल्त इस्तेमाल किया जा रहा है।
धमकियां तो इससे पहले उन्हें कई बार सरेआम दी गई हैं। पूर्व विधायक का कहना है कि पुलिस निष्पक्ष जांच कर सच्चाई सामने लाए।

कुछ कहने से कन्नी काट रहे हैं डीसीपी

इस संवेदनशील मामले में कमिश्नरेट पुलिस कुछ कहने से कतरा रही है। विधायक का कहना है कि एफ.आई.आर. दर्ज हो चुकी है और मामले की जांच डीसीपी जसकिरण तेजा कर रहे हैं। लेकिन इस गंभीर मामले में डीसीपी जसकिरण तेजा कुछ कहने से कन्नी काट रहे हैं। 

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14