Prabhat Times

जालंधर। (miscreants attacked the convoy of cabinet minister balkar singh) महानगर जालंधर में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। अधिकारियों और कर्मचारियों की भारी भरकम फौज मिलकर भी महानगर में कानून व्यवस्था बहाल रखने में असमर्थ दिख रही है।

जालंधर में कानून व्यवस्था के हालात का ज्वलंत उदाहरण उस समय मिला जब आधी रात के समय कुछ शराबी युवकों ने स्थानीय निकाय मंत्री के काफिले को रोक लिया और हुड़़दंग मचाना शुरू कर दिया।

युवकों को रोकने पर उन्होने लोकल बॉडी मंत्री की पॉयलट गाड़ी पर ईंट दे मारी। जब बलकार सिंह युवकों को समझा कर घर पहुंचे तो उक्त युवक उनके घर तक पहुंच गए। आधी रात को सरे राह हुए हंगामे के बाद मौके पर आई पुलिस ने 3 युवको को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक लोकल बॉडी मंत्री बलकार सिंह अपनी पत्नी के साथ बीती रात किसी फंक्शन से घर लौट रहे थे। श्री गुरू रविदास चौक के निकट कार सवार शराबी युवको ने बलकार सिंह के काफिले को रोक लिया और विवाद शुरू कर दिया।

पुलिस कर्मचारियों ने युवको को समझाने की कोशिश की तो युवकों ने ईंटा उठा कर पॉयलट गाड़ी पर दे मारी।

इतना ही नहीं, मंत्री मामला शांत करवाकर अपने घर वडाला चौक के पास पहुंचे तो शराबी युवक कार लेकर उनके घर के बाहर आ गए। सूचना मिलने पर  थाना-6 की पुलिस ने मंत्री के घर के बाहर पहुंच कर तीन युवकों को कस्टडी में लिया है।

बलकार सिंह के मुताबिक वे रात करीब 12:45 पर अपनी गाड़ी में घर लौट रहे थे। आगे उनकी पायलट गाड़ी चल रही थी। जब उनकी गाड़ी श्री गुरु रविदास चौक के पास पहुंची तो तेजी से एक कार आई। कार के ड्राइवर ने सड़क पर गाड़ी रोककर दादागिरी करते हुए हंगामा किया। गनमैन के साथ तू-तू मैं-मैं हुई तो एक युवक ने पायलट गाड़ी पर ईंट मार दी।

मंत्री ने कहा कि मैंने देखा कि युवक शराबी है। इसलिए मामला शांत करवा कर वडाला चौक स्थित घर के लिए निकल आए। अभी वे घर के अंदर गए ही थे कि वहीं युवक घर के बाहर आकर हंगामा करते हुए गनमैन को बुरी भला कहने लगे।

इसके बाद मंत्री ने एडीसीपी आदित्य को कॉल की तो पुलिस फोर्स मंत्री के घर के बाहर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन युवक पकड़ लिए थे। देर रात 1:15 पर युवकों को पुलिस थाना-6 में ले आई। पुलिस ने तीन युवको के खिलाफ केस दर्ज किया है।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1