Prabhat Times

जालंधर। (Big success for Jalandhar Dehat police, triple murder trace of Ludhiana) जालंधर देहात पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। थाना फिल्लौर में चोरी के दोपहिया वाहनों के साथ पकड़े गए चोर से बड़े खुलासे हुए हैं।

खुलासा हुआ है कि चोर प्रेम चंद ने ही लुधियाना के नूरपुर बेट में रिटायर्ड थानेदार उसकी पत्नी और बेटे की हत्या की वारदात की सनसनीखेज वारदात की थी।

आरोपी प्रेम चंद ने दीनानगर, गुरदासपुर में एक मर्डर तथा लुधियाना में कुछ दिन पहले फायरिंग की वारदात को भी अंजाम दिया है। पुलिस ने रिटायर्ड थानेदार की हत्या में प्रयुक्त वैपन भी बरामद किया है।

जालंधर देहात के एस.एस.पी. मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना फिल्लौर की पुलिस ने बीते दिन आरोपी प्रेम चंद उर्फ मिथुन पुत्र ज्ञान चंद वासी अवंखा, दीनानगर, गुरदासपुर को अरेस्ट करके उसकी निशानदेही पर चोरी के दोपहिया वाहन बरामद किए।

एस.एस.पी. मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि इनवेस्टीगेशन के दौरान थाना फिल्लौर के प्रभारी को कुछ शंक हुआ और गहराई से पूछताछ शुरू की गई।

लुधियाना में किया था रिटायर्ड थानेदार व उसके परिवार का कत्ल

प्रेम चंद से इनवेस्टीगेशन के दौरान सनसनीखेज तथ्यों का खुलासा हुआ। एस.एस.पी. मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि आरोपी प्रेम चंद ने 21 मई को लुधियाना के लाडोवाल के नूरपुर बेट निवासी रिटायर्ड थानेदार कुलदीप सिंह के घर में घुसकर कुलदीप उसकी पत्नी परमजीत कौर तथा बेटे गुरविन्द्र की हत्या कर दी। ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी वहां से रिटायर्ड थानेदार के लाईसैंसी हथियार व अन्य सामान लूट ले गया।

इसके पश्चात प्रेम चंद 31 मई को लाडोवाल एरिया में नशा खरीदने गया तो उसने एक महिला पर गोली चला दी। आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने 19 मई को दीनानगर में भी एक व्यक्ति की हत्या की है।

एक सवाल के जवाब में एस.एस.पी. मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि आरोपी नशे का आदि है तथा पिछले कुछ समय से फिल्लौर ईलाके में रह रहा था।

आरोपी फिल्लौर से लुधियाना गया और लूट के ईरादे से रिटायर्ड थानेदार के घर में घुसा। आरोपी ने लोहे की राड से हमला करके रिटायर्ड थानेदार के परिवार का कत्ल कर दिया और लूट की वारदात को अंजाम देकर भागा।

एक सवाल के जवाब में एस.एस.पी. भुल्लर ने बताया कि आरोपी नशे का आदि होने के कारण नशा पूर्त्ति के लिए अकेला ही वारदातें करता था। आरोपी के खिलाफ चोरी के कई केस दर्ज हैं। आरोपी से पूछताछ के लिए रिमांड लिया जा रहा है।

लुधियाना के ट्रिपल मर्डर तथा दीनानगर में मर्डर की वारदात हल होने संबंधी संबधित जिलों की पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1