Prabhat Times

जालंधर। (Minor girl working at Jal famous Chadha Mobile House owner dies under suspicious circumstances) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। जालंधर के मशहूर मोबाईल कारोबारी चड्डा मोबाइल हाऊस के मालिक के आदर्श नगर स्थित निवास पर काम करने वाली नाबालिग लड़की की संदिग्ध हालात में मृत्यु की सूचना है।
पुलिस को बताया गया है कि लड़की ने फंदा लगार कर सुसाईड की है। थाना नम्बर 2 की पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका के परिजनों को बुलाया गया है।
जानकारी के मुताबिक जालंधर के मशहूर मोबाइल कारोबारी चड्डा मोबाइल हाऊस के मालिक विशाल चड्डा के घर काम करने वाली नाबालिग लड़की अंजलि पुत्र राकेश वासी जिला बहराईच, यू.पी. की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।
थाना नम्बर 2 के एस.एच.ओ. भूषण कुमार ने बताया कि रात के समय चड्डा मोबाइल हाऊस के विशाल चड्डा ने उन्हें फोन पर बताया कि उनके घर काम करने वाली लड़की ने फंदा लगाया है, वे उसे अस्पताल ला रहे हैं।
थाना प्रभारी ने बताया कि वे तुरंत अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डाक्टर ने जांच के पश्चात लड़की को मृत करार दिया।
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान चड्डा मोबाइल हाऊस के विशाल चड्डा ने बताया कि लड़की अंजली पुत्री राकेश कुमार को लगभग 1 साल पहले उसकी बुआ नीतू वासी सुदामा विहार जालंधर उनके घर छोड़ गई थी।
नीतू ने उन्हें बताया था कि लड़की बहुत गरीब है, वे अपने पास घर पर रख लें। एक तो वो काम सीख लेगी और दूसरा उसका अच्छे से पालन पोषण हो जाएगा।
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक के दौरान लड़की के गले पर फंदे के निशान पाए गए हैं। वे घटनास्थल पर भी जांच कर रहे हैं।
मृतका की बुआ और पिता को फोन पर सूचित किया गया है। मृतका अंजली के पिता यू.पी. गए हैं। कल यहां लौटने पर उनके ब्यान कलमबद्ध किए जाएंगे।
एक सवाल के जवाब में थाना प्रभारी भूषण कुमार ने बताया कि घटना के बारे में पता चलते ही विशाल गुप्ता द्वारा पुलिस को सूचित नहीं किया गया। उन्होने खुद ही फंदे से शव उतारा और अस्पताल लाए। अस्पताल लाते समय ही उन्हें फोन पर सूचित किया गया।
थाना प्रभारी के मुताबिक जब उन्हें सूचित किया गया तब तक अंजली की मौत को दो अढाई घण्टे हो चुके थे। विशाल चड्डा द्वारा घर पर नाबालिग लड़की से काम करवाया जा रहा था।
इस बारे में थाना प्रभारी का कहना है कि हर पहलू को गंभीरता से जांचा जा रहा है। मृतका के परिजनों के आने तथा हर पहलू को गहराई से जांचने के पश्चात कार्रवाई की जाएगी।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें