Prabhat Times

हैदराबाद। (ministers convoy car hits ips officer telangana तेलंगाना के भद्राद्रि कोठागुडेम जिले में एक सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) उस समय मामूली रूप से घायल हो गए

जब एक मंत्री के काफिले में एक वाहन ने उन्हें उस समय टक्कर मार दी जब वह बंदोबस्त ड्यूटी पर थे.

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि यह घटना तब हुई जब IPS परितोष पंकज (IPS Paritosh Pankaj) जो भद्राचलम के एएसपी हैं, सोमवार को मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी की शहर यात्रा के दौरान बंदोबस्त ड्यूटी पर थे.

राज्य मंत्री के काफिले की एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद वह गिर गये. घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पंकज को तुरंत एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में इलाज के लिए हैदराबाद ले जाया गया, उन्होंने कहा कि घटना में उन्हें मामूली चोटें आईं.

अधिकारी ने कहा कि ‘वह ठीक हैं. उनकी बायीं आंख के पास छोटा सा फ्रैक्चर था और उनकी सर्जरी की गई. वह अब ठीक हैं. वह हैदराबाद के अस्पताल में हैं.’

इस घटना का वीडियो वायरल है वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्रियों के वाहन के प्रवेश के बाद, पंकज अपने अधीनस्थों को बैरिकेड बंद करने का निर्देश दे रहे थे, लेकिन यह ध्यान नहीं दे पाए कि श्रीधर बाबू की एक अन्य कार, पायलट वाहन, पीछे से आ रही थी.

कैसे घटी घटना

वीडियो में पंकज को भागते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद वह सड़क के बीच में खड़े हो गए. इसे दौरा तेजी से आ रही कार उन्हें पीछे से टक्कर मार दी.

सौभाग्य से, वह एक तरफ गिरे और कार के पहिए के नीचे नहीं आए. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें बचाने के लिए दौड़े इसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मंत्रियों को मार्केट यार्ड के अंदर मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी के साथ बैठक करनी थी.

हालांकि, सीएम कार्यक्रम स्थल पर जल्दी पहुंच गए, जबकि सड़क मार्ग से आने वाले मंत्री बाद में आए.

बाद में बेहतर इलाज के लिए पंकज को हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया.

देखें वीडियो

——————————————————

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1