Prabhat Times
जालंधर। (Mela Teeyan Da, Edmonton, AB) 5 सितंबर को कनाडा के एलबर्टा स्टेट के एडमिंटन शहर में जब्रदस्त धमाल होगी। इस दिन एडमिंटन (Edmonton) के महाराजा बैंक्वेट हॉल में ‘मेला तीयां दा’ का आयोजन किया जा रहा है। जालंधर के मुंडे सचिन मलिक और रक्षन्दा द्वारा आयोजित किए जा रहे ‘मेला तीयां दा’ में प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर शिल्पी चावला, नीतिन, सतप्रीत, पप्पू जोगार, आर.दीप विशेष तौर पर पहुंचेगे।
कार्यक्रम मेला तीयां दे के बारे में जानकारी देते हुए आर्गेनाईजर सचिन मलिक ने बताया कि 5 सिंतबर को इस मेले का आयोजन हो रहा है। कार्यक्रम का उद्देश्य विदेशों मे बसे पंजाबियों को एकजुट करना है तथा पंजाब की मिट्टी को याद करना है।
सचिन मलिक ने ये कार्यक्रम पूरी तरह से फैमिली प्रोग्राम होगा। कार्यक्रम में पूरी तरह से पंजाबी संस्कृति को ध्यान में रखते हुए प्रोग्राम रखे गए हैं। जिसमें गिद्दा, भांगड़ा, पंजाबी डांस इत्यादि प्रमुख रहेंगे। कार्यक्रम में आने वाले महिलाओं को मेंहदी फ्री लगाई जाएगी। फ्री मेंहदी कांसेप्ट का आयोजन रक्षंदा द्वारा किया जा रहा है। सचिन मलिक ने कनाडा में बसे पंजाबियों से अपील की है कि वे परिवार सहित कार्यक्रम में पहुंचे।

ये भी पढ़ें