Prabhat Times
जालंधर। (Manoj nanha, National President Hind Kranti Dal) टांडा में 25 गौं धन की हत्या को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष हिन्द क्रांति दल मनोज नन्हा ने दुखी ह्रदय से निंदा की और कहा कि पंजाब के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी घटना हो जाना बहुत ही शर्मनाक है ।
मनोज नन्हा ने कहा कि इस घटना से पंजाब का नाम पूरे भारत मे बदनाम हुआ है क्योंकि पंजाब ऋषियो मुनियों की धरती है दसम गुरुओ की चरण छू धरती है उस धरती पर गौं हत्यारे इस तरह सरेआम इतनी बड़ी संख्या में गऊओं की हत्या कर गए यह बहुत ही ज्यादा दुखदाई है़
मनोज नन्ना ने लोगों से अपील की कि आने वाले समय मे हमे सचेत रहने की जरूरत है क्योंकि पंजाबियों के ऊपर इस तरह के हमले बढ़ न जायें ।
मनोज नन्ना ने पंजाब सरकार से अपील की है कि हत्यारो को जलदी गिरफ्तार करे और गौ हत्यारों पर COW SLAUGHTER ACT AND ANIMAL PRESERVATION ACT 1977 AND 302 IPC के तहत सख्त कार्यवाही करें अगर ऐसा न किया तो पंजाब के सभी हिन्दू संग़ठन पंजाब स्तर पर बड़ा सँघर्ष करेंगे
मनोज नन्हा ने बताया कि हिंद क्रांति दल द्वारा पंजाब और पंजाबियत की सुरक्षा के लिए वे समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर पंजाब के सीएम से मुलाकात करेंगे।
मनोज नन्हा ने कहा कि पंजाब की सुरक्षा और भाईचारे का माहौल खराब करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें