Prabhat Times

जालंधर। (local body minister Balkar Singh gave this gift to the people of Kartarpur constituency) पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह द्वारा आज विधान सभा हलका करतारपुर के अलग- अलग गाँवों में 130. 09 लाख रुपए के विकास प्रोजेक्टों के नींव पत्थर रखे गए

जिसमें गाँव लिद्धडा में 28. 90 लाख रुपए के साथ नया बनने वाला सेहत और वैलनैस सैंटर, गाँव मलको में 3 लाख रुपए के साथ बनने वाले सिवरेज और इंटरलाकिंग टाईलों और जलोवाल कोलनी में 5. 40 लाख रुपए और करतारपुर शहर में 14. 50 लाख रुपए के साथ होने वाले विकास कार्य और करतारपुर के सेखवा और चंदन नगर में 58. 29 लाख रुपए की लागत के साथ लगने वाले दो नये ट्यूबवैल शामिल हैं।

इस मौके अपने संबोधन में स्थानीय मंत्री बलकार सिंह ने कहा कि यह अहम प्रोजैक्ट इस क्षेत्र की शक्ल बदलकर लोगों को बढ़िया सेहत सेवाओं मुहैया करवाने के इलावा इन गाँवों के लिए अच्छा सड़की संपर्क, साफ़ पीने योग्य पानी और शुद्ध वातावरण को यकीनी बनाऐंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार गाँवों का शहरी तर्ज़ पर विकास करने के लिए वचनबद्ध है और इस लिए संजीदा यत्न किये जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ज़िलो के गाँवों में विकास कामों के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। उन्होंने गाँवों की पंचायतों को कहा कि नये विकास कामों की तजवीज़ों भेजी जाएँ।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार विरुद्ध लड़ाई को जारी रखते पारदर्शी प्रशासन को यकीनी बनाया जा रहा है।

इस मौके स्थानीय मंत्री की तरफ से आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा की गई प्राप्तियाँ जैसे कि 600 मुफ़्त बिजली यूनिट, आम आदमी क्लीनिक, नौजवानों को दी गई 30000 सरकारी नौकरियाँ, भ्रष्टाचार विरुद्ध शुरू की गई जंग और लोग भलाई के लिए सूबा सरकार की तरफ से लिए गए अनेकों अहम फ़ैसलों बारे अवगत करवाया गया।

इस मौके कौंसलरो के इलावा पंचायतों के सरपंच और पंच और अन्य मोहतवर व्यक्ति भी उपस्थित थे।

 

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1