नई दिल्ली (ब्यूरो): कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। ऐसे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी घरों में कैद हैं। कुछ ही दिन पहले BCCI की तरफ से खिलाड़ियों को इंडोर वर्कआउट का निर्देश दिया गया, जिसका पालन होता दिख रहा है।

टीम इंडिया के स्ट्रैंग्थ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेब ने फिजियो नितिन पटेल के साथ मिलकर खिलाड़ियों के लिए इंडोर वर्कआउट प्लान तैयार किया था, जिसको टीम के खिलाड़ी फॉलो कर रहे हैं।

घर की छत पर केएल राहुल ने बहाया पसीना

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इंडोर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

केएल राहुल ने ट्विटर पर 41 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसका कैप्शन उन्होंने ‘एनजाइसिंग (इंडोर)’ दिया है। टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक केएल राहुल वीडियो में घर की छत पर एक्सरसाइज करते हुए पसीना बहाते नजर आ रहे हैं।

देखें Video

ऋषभ पंत भी बहा रहे हैं घर में पसीना

आपको बता दें कि भारतीय टीम का एक और विकेटकीपर बल्लेबाज इन दिनों इंडोर वर्कआउट कर रहा है। वो हैं ऋषभ पंत। ऋषभ का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में ऋषभ पंत क्रंचेस करते हुए नजर आ रहे हैं।

15 अप्रैल तक स्थगित है IPL

आपको बता दें कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस वक्त घरों में कैद हैं। कोरोना की वजह से क्रिकेट के सभी टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं। आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।