Prabhat Times
जालंधर। (Kiran Laboratory, Dasuya) दसूहा की किरण लैब्रोट्री में लड़का लड़की के बीच हुई मारपीट की घटना तूल पकड़ती जा रही है। लड़की का आरोप है युवक अभि ने उसके साथ गाली गलौच किया और मारपीट की। जबकि दूसरी तरफ अभि व उसके परिजनों ने किरण लैब्रोटरी में लगी सी.सी.टी.वी. फुटेज जारी करते हुए आरोपों को बिल्कुल बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि उनके लड़के अभि को साजिशन वहां बुला कर मारपीट की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बता दें कि दसूहा एरिया में स्थित किरण लैब्रोटरी में लड़का लड़की के बीच विवाद हुआ। घटना ईलाके में चर्चा का विषय बनी है। लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़के अभि ने लैब्रोट्री में उसके साथ र्दुव्यवहार किया। लड़की ने युवक पर मारपीट करने के साथ गाली गलौच करने के आरोप लगाए। जबकि दूसरी तरफ युवक अभि ने खुद उसके परिजनों ने आरोपों को गल्त बताया। अभि के परिजनों द्वारा किरण लैब्रोट्री में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज जारी की है। जिसमें स्पष्ट है कि मारपीट अभि द्वारा नहीं लड़की द्वारा की गई। लड़के के अभिभावकों का आरोप है कि उक्त लोगों द्वारा रंजिशन इस मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही है। लड़के के परिजनों ने सारे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।
उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की के ब्यानों से पहले यही अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि उसके साथ गल्त हुआ है। लेकिन सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आने पर मामला साफ हो गया है। फुटेज में स्पष्ट है कि मारपीट लड़के अभि के साथ हुई है।

CCTV फुटेज देखने के लिए क्लिंक करें

https://fb.watch/7nFvvPfiB3/

ये भी पढ़ें