Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। jassa singh ramgaria, robin sethi bjp jalandhar जालंधर भाजपा द्वारा पार्टी के प्रति अहम भूमिका निभाने वाले युवाओं को अहम जिम्मेदारियां दी गई हैं।

जालंधर भाजपा के युवा नेता एडवोकेट रॉबिन सेठी और जस्सा सिंह रामगढ़िया को पार्टी के प्रति की गई सेवाओं को देखते हुए एडवोकेट रॉबिन सेठी को जालंधर स्पोर्ट्स सेल में उप प्रधान की जिम्मेवारी और जस्सा सिंह रामगढ़िया को महासचिव पद की जिम्मेवारी पार्टी हाई कमान ने दी है।

एडवोकेट रॉबिन सिटी और जस्सा सिंह रामगढ़िया पिछले 15 सालों से भाजपा में काम कर रहे हैं भाजपा कार्यक्रमों व पार्टी के प्रचार प्रसार में खास एक्टिव रहते हैं.

इस बारे में एडवोकेट रॉबिन सेठी और जस्सा सिंह रामगढ़िया ने बातचीत में कहा कि वह पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं और भविष्य में भी वह पार्टी को मजबूत करते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि चाहे किसान संबंधित कानून हो या पोस्ट स्कॉलरशिप स्कीम के केंद्र की तरफ से जारी की गई राशि बारे हो तो चाहे महिलाओं व दलितों की सुरक्षा बारे हो वह गांव गांव शहर जाकर प्रत्येक जन को भाजपा की नीतियों के बारे में जागरूक करेंगे.

एडवोकेट रॉबिन सेठी और जस्सा सिंह रामगढ़िया ने पार्टी हाई कमान का धन्यवाद किया और उन्होंने कहा कि जो हमें जिम्मेदारी मिली है हम उस पर खरा उतरेंगे

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1