Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (Jalandhar Rural police arrested 2 criminals) महानगर जालंधर में पिस्तौल की नोक पर लूटपाट की वारदातें करने वाले दो लुटेरो को जालंधर देहात के थाना मकसूदां की पुलिस ने अरेस्ट किया है। आरोपियों से पुलिस ने 4 पिस्तौल, मैगज़ीन व कारतूस बरामद किए गए हैं।

जालंधर देहात के एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि थाना मकसूदां के एस.एच.ओ. सिकन्दर सिंह को सूचना मिली थी कि वरियाणा एरिया में लूटपाट के ईरादे से लुटेरे सक्रिय हैं।

सूचना मिलने पर एसपी मनप्रीत ढिल्लों, डीएसपी करतारपुर बलबीर सिंह के नेतृत्व में योजनात्मक ढंग से शुरू की गई जांच के दौरान पुलिस टीम ने दो लुटेरे हरजोत सिंह उर्फ जोता वासी इब्बन, कपूरथला तथा गौरव सीमार उर्फ गौरा वासी संगल सोहल, जालंधर को अरेस्ट किया।

एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि दोनो लुटेरों से 3 पिस्टल, 1 देसी पिस्टल, कारतूस तथा दोपहिया वाहन बरामद किया गया है।

एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि दोनो ने मनिन्द्र बॉबी वासी अली चक्क से पिस्तौल लिए थे। एसएसपी ने बताया कि मनिन्द्र बॉबी को कुछ माह पहले ही अपराधिक मामले में अरेस्ट किया गया था। मनिन्द्र केंद्रीय जेल कपूरथला में बंद है। आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा।

एसएसपी भुल्लर ने बताया कि आरोपी मनिन्द्र के खिलाफ 8 अपराधिक केस दर्ज हैं। अब तक की जांच में पता चला है कि लुटेरा गिरोह द्वारा पिछले दो महीने में लूटपाट की 14 वारदातें की हैं।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1