Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (jalandhar amit jewelers showroom theft) दिन निकलते ही जांलधर में बड़ी वारदात की सूचना है। जालंधर में गदईपुर में अमित ज्यूलर्स और श्री नाथ ज्यूलर्स पर करीब आधा दर्जन चोरों ने घुसकर लाखों रुपए के गहने चोरी कर लिए।

घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-8 की चौकी फोकल पॉइंट की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार घटना में पीड़ितों का 55 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है। वारदात के बाद आरोपी दुकान के अंदर पड़ी अलमारियों और अन्य सामान नहर में फेंक गए थे।

घटना के बारे में किसी राहगीर ने जानकारी पुलिस और शोरूम के मालिक को दी। पुलिस ने क्राइम सीन से एक सीसीटीवी कब्जे में लिया है।

जिसमें साफ नजर आ रहा है कि आधा दर्जन के करीब चोर शोरूम में घुसे थे। जिसके बाद आरोपी एका एक कर सारा सामान चोरी कर अपने साथ ले गए।

ज्यूलर ने बताया कि चोर सेफ उड़ा कर 40 किलो चांदी और 400 ग्राम से ज्यादा सोना उड़ा ले गए हैं।

तिजोरी नहीं खुली तो साथ उठा ले गए

बता दें कि कुछ सामान तो बाहर पड़ा हुआ था, मगर कुछ सामान तिजोरी में पड़ा था। आरोपी तिजोरी को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, मगर वह नाकाम रहे।

आरोपियों से तिजोरी नहीं खुली तो वह तिजोरी को अपने साथ ही उठा ले गए। बाहर ले जाकर किसी तरह आरोपियों ने तिजोरी तोड़ी और उस मे से सामान निकालकर तिजोरी को नहर में फेंक दिया।

फोरेंसिक टीमें जांच के लिए पहुंची

चौकी फोकल पॉइंट के इंचार्ज सतनाम सिंह ने बताया कि सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में चोरी की सूचना दी गई थी। जिसके बाद क्राइम सीन पर वह अपनी टीम के साथ जांच के लिए पहुंच गए थे। सतनाम सिंह ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1