Prabhat Times
जालंधर। कुछ दिन पहले तक कोरोना के हॉट-स्पाट माने जाते जालंधर लुधियाना (Jalandhar-Ludhiana) में प्रशासन कोरोना संक्रमण रोकने में कामयाब होता दिख रहा है। पिछले हफ्ते तक हाहाकार मचाने वाले कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा योजनात्मक ढंग से किए गए काम का बेहतर परिणाम सामने आ रहे हैं।
लुधिायना के स्वास्थ्य विभाग के मिली जानकारी राहत भरी है। लुधियाना में बीते 24 घण्टे के दौरान 665 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव है, जिसमें से 582 जिला लुधियाना के हैं। इसी प्रकार लुधियाना में मृत्यु का आंकड़ा भी घटता लग रहा है। आज लुधियाना में 22 मरीज़ों की मृत्यु हुई है, जिसमें से 17 मरीज़ लुधियाना के हैं।
इसी प्रकार जालंधर मे भी राहत दिख रही है। जालंधर में आज 9 लोगों की मृत्यु बताई गई है, जबकि लगभग 490 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। जिसमें से दूसरे जिलों के मरीज़ भी शामिल हैं।
कोरोना संक्रमण के कम होते आंकड़ो से प्रशासन भी राहत की सांस ले रहा है। प्रशासन ने अपील की है कि संक्रमण के मामले कम है इसके अर्थ ये नहीं की फिर से लापरवाह हो जाएं। सेहत विभाग व दोनो जिलों के प्रशासन ने जनता से अपील की है कि नियमों का सख्ती से पालन करें।

 

ये भी पढ़ें