Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(Innocent Hearts Group of Institutions Organizes Workshop on Wines)द स्कूल ऑफ़ होटल मैनेजमेंट, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस लोहारां ने एक समृद्ध “हॉस्पिटैलिटी एक्सपर्ट टॉक 2.0” की मेज़बानी की, जिसमें वाइन स्टडीज में प्रमाणित एमएचएमसीटी स्नातक श्री विशाल शर्मा शामिल थे।

“वाइन्स और उनका उत्पादन” विषय पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए, श्री शर्मा ने वैश्विक वाइन किस्मों और उत्पादन तकनीकों के बारे में विस्तृत जानकारी साझा की।

यह सत्र,पाठ्यक्रम में एक मूल्यवान एडीशन, विद्यार्थियों को विशेष ज्ञान प्रदान करता है और वाइन के बारे में उनकी समझ को बढ़ाता है।

इंटरैक्टिव बातचीत ने न केवल उनके शैक्षणिक अनुभव को समृद्ध किया बल्कि एक अनुभवी पेशेवर से एक अद्वितीय दृष्टिकोण भी पेश किया।

एक ज्ञानवर्धक यात्रा में, बीबीए, बीसीओएम और एमबीए सहित प्रबंधन विभाग के छात्रों को मार्कफेड, जंडू सिंघा, जालंधर के संचालन का पता लगाने का अवसर मिला।

यात्रा का फ़ोकस साग की प्रोसेसिंग पर था,जो कि पारंपरिक भारतीय हरा है।

विद्यार्थियों ने प्रोडक्शन हेॅड विवेक कुमार नागपाल के साथ मुलाकात की, जहाँ उन्हें साग प्रोसेसिंग, पैकेजिंग, स्टोरिंग व मार्केटिंग की जटिलताओं को समझने का मौका मिला।

एपी मीनल वर्मा व एपी अंकुश शर्मा द्वारा समन्वित इस यात्रा में उत्पादन सुविधा का व्यापक दौरा शामिल था।

विद्यार्थियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया, प्रश्न पूछे और साग उत्पादन प्रक्रिया में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त की। यह औद्योगिक यात्रा फलदायी व समृद्ध अनुभव साबित हुआ।

——————————————————————————-

देखें Video – देश का पहला राज्य बना पंजाब


देखें वीडियो –  डाक्टरों की लूट खत्म, सीएम भगवंत मान ने दिए सख्त आदेश

——————————————————————————–

Video – श्री देवी तालाब मंदिर में 1.21 लाख दीप प्रज्जवलित

——————————————————————————–

जालंधर में हुए एनकाउंटर का वीडियो

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1