Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (industrlist businessman meet cp swapan sharma jalandhar) पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा द्वारा जालंधर में ट्रफिक, लॉ एडं आर्डर में सुधार के लिए किए जा रहे सख्त फैसलों को भारी जन समर्थन मिल रहा है।

शहर के सिस्टम सुधार के आईपीएस स्वप्न शर्मा के लिए आज जालंधर शहर के इंडस्ट्रीलिस्ट और प्रतिष्ठित वर्ग द्वारा पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करके उनके सफल प्रयासों की सराहना की गई।

पुलिस कमिश्नर दफ्तर में आज शहर के प्रतिषअठित एबी क्लार्क होटल से मनु कक्कड़, ट्रेसर शूज़ से नितिन कोहली, लवली ग्रुप से रमेश मित्तल, एचआर टूल्ज़ से सुदर्शन शर्मा, एजीआई ग्रुप से सुखदेव सिंह, वरिन्द्र सिंह, त्रिवेदी ओवरसीज़ से सुकांत त्रिवेदी, सीए मनोज सोनी, सीए राजीव मकोल, एम्बैसंडर होटल से श्री अरोड़ा, राईस शैलर एसोसिएशन जयपाल मिड्डा, एडवोकेट मनन सोनी, दीपक सिंघल, पकंज सिंघल, गौरव शूर, सुमित, बलजि्नद्र टड्डा, इंकम टेक्स एडवोकेट दिनेश सरना, शमिन्द्र उप्पल, अनिल मेहता (पाईप फिटिंग एसोसिएशन) से मौजूद रहे।

बैठक में उपस्थित प्रतिष्ठित लोगों द्वारा पुलिस कमिश्नर द्वारा शहर के सिस्टम में सुधार हेतू लिए गए फैसलों की प्रशंसा की। शहरवासियों ने पुलिस कमिश्नर को आश्वस्त किया कि इस क्रम में वे हर तरह से पुलिस का सहयोग करेंगे।

बैठक में उपस्थित लोगों ने सुझाव दिया कि सड़कों से अवैध कब्जे, या फड़ियां हटाना सराहनीय कदम है। लेकिन प्रशासन इन लोगों के लिए कोई जगह या ज़ोन डिसाईड करे ताकि इन गरीब लोगों का कारोबार भी चलता रहे।

लोगों ने पुलिस कमिश्नर से छीनाझपटी, गुंडागर्दी रोकने की भी अपील की।

इस दौरान पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि ये फैसले आम पब्लिक के हित के लिए ही लिए जा रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इस सख्ती से आम पब्लिक को ही सुविधाएं मिलेंगी। स्वप्न शर्मा ने आम पब्लिक से भी सहयोग की अपील की। उन्होने कहा कि इस अभियान में हर व्यक्ति अपना योगदान दे।

सीपी शर्मा ने कहा कि अवैध कब्जे, बाधित यातायात हर व्यक्ति के लिए समस्या है, हर व्यक्ति, दुकानदार ये सहयोग करे कि अपनी दुकान के बाहर सड़कों पर अपने प्रोडक्ट डिस्पले या वाहन न लगाए। ताकि यातायात सुचारू चलता रहे।

पुलिस कमिश्नर ने संकेत दिए कि आने वाले दिनों में शहर में सिस्टम सुधार और छीनाझपटी, गुंडागर्दी खत्म करने के लिए कमिश्नरेट पुलिस द्वारा वर्किंग की जा रही है। जल्द ही ये सामाजिक बुराई भी खत्म होगी। पुलिस कमिश्नर ने हर नागरिक से सहयोग की अपील की है।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1